आश्चर्यजनक, सबक सिखाने के लिए पत्नी ने पेड़ से बांधकर पति को घंटों पीटा

0
35
मैनपुरी: वैसे तो पतियो द्वारा मारपीट के मामले आम है लेकिन  शराबी पति से परेशान महिला ने पति को गांव के ही एक पेड़ से बांध दिया। नशे में धुत पति को महिला पेड़ के पास ले गई और परिजनों की मदद से उसे रस्सी से बांध दिया। इस दौरान ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। लोग युवक को पेड़ से बांध रही पत्नी को समझाने की कोशिश भी कर रहे थे लेकिन वह समझने के लिए तैयार नहीं थी। उसका कहना था कि आए दिन पति शराब पीकर घर आता है और पूरे परिवार को परेशान करता है। पहले महिला ने कमर से नीचे तक उसे रस्सी से बांधा लेकिन उसके हाथ खुले थे। इसके बाद उसे परिवार के अन्य लोगों की मदद से हाथों के साथ भी पेड़ से बांध दिया।
किशनी क्षेत्र कुसमरा के निकट निवासी इस महिला द्वारा पति के साथ किए गए व्यवहार का लोगों ने वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। महिला के साथ उसके बच्चे भी पति को पेड़ से बांधने में मदद कर रहे थे। कुसमरा पुलिस का कहना है कि वीडियो उनके पास भी है लेकिन यह कहां का है, इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है। घटना को लेकर कोई तहरीर भी उनके पास नहीं आई है। तहरीर मिलेगी तो कार्रवाई कराई जाएगी। सोशल मीडिया पर जब वीडियो वायरल हुआ तो लोगों ने इसे जमकर शेयर किया। महिला के समर्थन और विरोध में लोग कमेंट करते रहे। वहीं कुछ लोग शराबी पति को इसी तरह सबक सिखाने की बात भी मैसेज के जरिए कहते नजर आए।
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here