कक्षा पांच की छात्रा से टीचर ने की अश्लील हरकत

0
44

बरेली के थाना सिरौली क्षेत्र के एक प्राइमरी स्कूल के प्रधानाध्यापक ने कक्षा पांच की छात्रा से छेड़छाड़ की। पुलिस ने छेड़छाड़ और अश्लील हरकतों में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

प्राइमरी स्कूल में आगरा का रहने वाला राहुल कुमार प्रधानाध्यापक पद पर तैनात हैं। इस समय स्कूल में ड्रेस का वितरण चल रहा है। नकटपुर की एक छात्रा ने इसी वर्ष कक्षा पांच पास किया है। आरोप है कि प्रधानाध्यापक ने छात्रा को फोन करके कहा कि वह स्कूल में पढ़ने वाले अपने भाई की ड्रेस आकर ले जाए। इस बीच शिक्षामित्र खाना खाने चला गया। स्कूल में केवल प्रधानाध्यापक मौजूद था। छात्रा के पहुंचने पर उसने छात्रा से छेड़छाड़ की, उसके मोबाइल से फोटो खींचे।

बाद में रोते हुए घर पहुंची छात्रा ने परिजनों को घटना बताई। परिजन लाठी, डंडे लेकर स्कूल पहुंचे और राहुल कुमार से इस बारे में पूछा, तो उसने साफ इंकार कर दिया। लोगों ने उसे पीटा, किसी तरह से अन्य ग्रामीणों ने बीच-बचाव किया। पुलिस बुलाकर प्रधानाध्यापक को उनके हवाले कर दिया। पुलिस ने इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। एसबीएसए विजय कुशवाह ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में नहीं है। पीड़िता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here