कोरोना नियम तोड़ने पर मालिक के साथ-साथ कुत्ता भी हुआ गिरफ्तार, जानें कहां का है यह अनोखा मामला

0
55
इंदौर: कोरोना के बढ़ते मामलों पर लगाम लागने के लिए देशभर के अलग-अलग इलाकों में कहीं लॉकडाउन तो कहीं कोरोना कर्फ्यू के नाम से पाबंदियों का दौर जारी है। कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करवाने के लिए हर जगह पुलिस की मुस्तैदी है। ये सभी नजरें बनाए हुए हैं ताकि कहीं भी कोरोना नियमों का उल्लंघन न हो। मगर इंदौर में कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ने और उस पर एक्शन लेने का एक अनोखा मामल सामने आया है।
इंदौर पुलिस ने कोरोना नियमों का उल्लंघन करने के मामले में एक कुत्ते के साथ-साथ उसके मालिक को भी गिरफ्तार किया है। यह घटना इंदौर के पलासिया इलाके की उस वक्त की है, जब शख्स अपने कुत्ते के साथ टहल रहा था और उसी वक्त कोरोना नियमों का पालन करवाने के लिए पुलिस की एक टीम पैट्रोलिंग पर थी।
खबर के मुताबिक, पुलिस ने जिस शख्स को गिरफ्तार किया है, वह बिजनेसमैन है। पुलिस ने उसे उस वक्त गिरफ्तार किया, जब वह कोरोना नियमों का उल्लंघन कर अपने कुत्ते को वॉक पर लेकर बाहर निकला था। पुलिस ने उसे कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करते पाया और गिरफ्तार कर लिया।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने आरोपी शख्स और उसके कुत्ते को जेल भेज दिया है। हालांकि, पुलिस ने इससे इनकार कर दिया है। कुछ पशु अधिकार कार्यकर्ताओं ने बाहर टहलने के लिए आदमी और कुत्ते की गिरफ्तारी का विरोध किया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here