घर में भूत-प्रेत भेजने को लेकर भाइयों के बीच चले लाठी डंडे, चार हुए लहूलुहान

0
24
मिर्जापुर: जिले में भूत-प्रेत को लेकर दो सगे भाइयों के बीच विवाद हो गया। विवाद इस कदर बढ़ा कि दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले। इस दौरान चार लोग घायल हो गए। सभी को अस्पताल में भर्ती करवाया है। दोनों भाई एक दूसरे पर उनके परिजनों पर भूत-प्रेत करवाने का आरोप लगा रहे थे। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। यह पूरा मामला कूड़ी गांव का है।
जमकर चले लाठी-डंडे
मड़िहान थाना क्षेत्र के कूड़ी गांव निवासी विजय मौर्य और अमृत मौर्य सगे भाई हैं। सोमवार दोपहर भूत प्रेत के चक्कर में दोनों सगे भाई एक दूसरे से भिड़ गए। विवाद इस कदर बढ़ा की दोनों लाठी लेकर एक दूसरे के आमने सामने आ गए। दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे चलने लगे। जिसमें एक पक्ष से विजय मौर्य और दूसरे पक्ष से अमृत मौर्य, हंसराज और वंशराज घायल हो गए।
पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती
ग्रामीणों से जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस घायलों की हालत को देखते हुए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजगढ़ में भर्ती कराया। विजय मौर्य को प्राथमिक उपचार के बाद भी हालत बिगड़ने पर चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया। अन्य घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजगढ़ उपचार किया जा रहा है।
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here