जिस पल्लू की छांव में पला था बेटा, उसी से कस कर मां की कर दी हत्या

0
64
लखनऊ: जनपद के निगोहा थाना क्षेत्र कालासर खेड़ा गांव में एक नशेड़ी बेटे ने अपनी मां को जमीन न बेचने पर साड़ी के पल्लू से गला कस कर मार डाला. घर के बाहर बुजुर्ग महिला का शव पड़ा देख पड़ोसियों ने निगोहा थाने को सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस आरोपी बेटे की तलाश में जुटी हुई है.

बताया जा रहा है, कि निगोहा कलासर खेड़ा गांव में रहने वाली 50 वर्षीय विधवा लीलावती के दो बेटे हैं. बड़ा बेटा संजय और छोटा बेटा संगम. एक बेटी राजधानी भी है. बेटी और बड़े बेटे की शादी हो चुकी है. लीलावती अपने दोनों बेटों से अलग गांव में रहती थी. बड़ा बेटा भी गांव में अलग रहता था, जबकि छोटा बेटा लखनऊ में रहता है. बताया जा रहा है कि बड़ा बेटा संजय नशा करता है. जानकारी के अनुसार बेटा संजय अपनी मां लीलावती से आए दिन जमीन बेचने का दबाव बनाता रहता था. जिसको लेकर आए दिन शराब के नशे में धुत होकर वह जमीन को लेकर मारपीट करता रहता था.

सोमवार देर रात संजय शराब के नशे में धुत होकर मां पर जमीन बेचने का दबाव बना रहा था, मगर वह जमीन बेचने को राजी नहीं हो रही थीं. मां से हुए विवाद में संजय ने मां की पिटाई करते हुए साड़ी के पल्लू से मां का गला कस कर उसे मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गया.

सुबह घर के बाहर लीलावती का शव देख पड़ोसियों ने निगोहा पुलिस को सूचना दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों से पूछताछ कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. आरोपी बेटे की तलाश की जा रही है. वहीं सूचना पाकर छोटा बेटा और बेटी मौके पर पहुंच गए.
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here