तेल चोर गिरोह सक्रिय! सड़क किनारे खड़े ट्रक से चुराया 200 लीटर डीजल

0
40
यंग भारत ब्यूरो
राजस्थान के झुंझुनूं के उदयपुरवाटी क्षेत्र में तेल चोर गिरोह सक्रिय है लेकिन पुलिस है कि हाथ पर हाथ धरे बैठी है. चोरी के सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध करवाने के बावजूद पुलिस को एफआईआर दर्ज करने में भी परेशानी हो रही है. यह ताजा मामला उदयपुरवाटी कस्बे के भैरूघाट इलाके का है.
यहां पर 11 जनवरी की अल सुबह करीब चार बजे दो अज्ञात कार सवार युवकों ने सड़क किनोर खड़े ट्रक की तेल टंकी से करीब 200 लीटर डीजल चुरा लिया लेकिन तीन दिन बीत जाने के बाद पुलिस चोरों की तलाश तो दूर, एफआईआर तक नहीं दर्ज कर रही है.
जानकारी के मुताबिक, उदयपुरवाटी कस्बे के वार्ड नंबर 16 ज्योतिबा नगर निवासी ओमप्रकाश ने थाने में 11 जनवरी को रिपोर्ट दी कि उसने अपना ट्रक 10 जनवरी की रात को भैरूघाट पर महिपाल असवाल की टायर पंक्चर की दुकान पर ले गया था.
यहां पर उसे अपने ट्रक के टायर चैक करवाने थे लेकिन रात के समय टायर चैक ना होने के कारण वह ट्रक को इसी दुकान के सामने खड़ा किया और घर चला गया. सुबह जब आकर देखा तो ट्रक के ऑयल टैंक का ताला टूटा हुआ था और टैंक पूरा तरह खाली था. इसके बाद पास के सीसीटीवी खंगाले तो उसमें दिखाई दिया कि दो कार सवार युवकों ने पहले तो 15-20 मिनट तक ट्रक के आगे-पीछे चक्कर काटकर रैकी की. इसके बाद मौका पाकर उन्होंने टंकी का ताला तोड़ा और उसमें से करीब 200 लीटर तेल निकाल लिया.
कुछ तेल उन्होंने अपनी कार में डाला. वहीं बाकि का तेल अपने साथ लाए जरीकनों में डालकर चुराकर ले गए. ओमप्रकाश ने घटना की जानकारी ना केवल पुलिस को दी बल्कि मामला दर्ज कर चोरों की तलाश की मांग की लेकिन आज तीन दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज नहीं की गई है. बता दें कि इससे पहले भी उदयपुरवाटी पुलिस पर एफआईआर दर्ज ना करने और एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच ना करने के आरोप लगते रहे हैं.
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here