दूल्हे को गुटखा चबाते देखा तो दुल्हन ने तोड़ दी शादी

0
85
बलिया: पान-मसाला खाना सेहत के लिए ही नहीं शादी-ब्याह के लिए भी नुकसानदेह है! मामला उत्तर प्रदेश के बलिया जिले का है। यहां एक कपल की शादी होनी थी। सब कुछ सही चल रहा था। लड़का बारात लेकर भी पहुंच गया। लेकिन दुल्हन ने दूल्हे को नशे में झूलते और गुटखा चबाते देख लिया, जिसके बाद शादी का माहौल बदल गया। क्योंकि भैया, दूल्हे को गुटखा चबाता देखने बाद दुल्हन ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया।
दूल्हे ने की मनाने की बड़ी कोशिश
मनियर थाना प्रभारी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि मिश्रौली गांव की युवती की शादी खेजूरी गांव के एक युवक से तय हुई थी। लेकिन जब बारात पहुंची और दुल्हन ने दूल्हे को गुटखा चबाते हुए देखा तो उसने लड़के से शादी से इनकार कर दिया। हालांकि, दूल्हे ने घंटों तक दुल्हन को मनाने की कोशिश भी की। लेकिन वह नहीं मानी और शादी करने से मना कर दिया।
परिवार वालों ने लौटाए तोहफे
शादी के रद्द होने के बाद दोनों परिवारों ने उन तोहफों को भी लौटाने का फैसला किया है, जो उन्होंने शुरुआत में एक-दूसरे को दिए थे। बता दें, शादी का कार्यक्रम 5 जून को था। लेकिन लड़की इनकार के बाद बारात को बिना दुल्हन के ही लौटना पड़ा।
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here