देवरानी ने दांत से काटे जेठानी के कान, आसपास के लोगों ने किया बीच-बचाव, अस्पताल में भर्ती

0
33
रायबरेली। कोटवा गांव में बच्चे को शौच कराने को लेकर परिवार की दो महिलाएं आपस में भिड़ गईं। दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई। आरोप है कि इस दौरान देवरानी ने दांत से जेठानी का कान लिया। पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
यह है मामला: उक्त गांव में सुबह सीमा निर्मल पत्नी हरिप्रसाद निर्मल बच्चे को शौच करा रही थी। गंदा पानी पड़ोस में रह रही देवरानी की तरफ चला गया। इसको लेकर दोनों में कहासुनी शुरू हुई। इसमें बात इतनी बढ़ गई कि दोनों में मारपीट शुरू हो गई। इस दौरान सीमा का कान फट गया। इनका आरोप है कि देवरानी रुचि ने मारपीट की और दांत से कान काट लिया। आसपास के लोगों ने पहुंचकर बीच बचाव किया। इसके बाद घायल महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जानकारी के मुताबिक हरिप्रसाद, राजकुमार, गिरीश, राकेश चार भाई हैं। इसमें से तीन भाई लखनऊ में लॉन्ड्री का काम करते हैं तो एक भाई शिवगढ़ में रहता है। घर पर केवल सभी की पत्नियां ही थीं। घटना की जानकारी हरिप्रसाद को हुई तो वे लखनऊ से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचे। उसके बाद पत्नी को जिला अस्पताल ले गए। इस बारे में शिवगढ़ थाना प्रभारी जितेंद्र मोहन सरोज का कहना है कि अभी किसी तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर प्रभावी कार्रवाई की जाएगी।
किसान को दो दिन थाने पर बैठाया, हंगामा: 
चोरों को देखने की बात कहने वाले किसान को पुलिस ने दो दिनों से थाने में बैठाए रखा। इस बात को लेकर गांव के लोग आक्रोशित हो गए और थाने पर हंगामा किया, जिसके बाद उसे छाेड़ा गया।क्षेत्र में चोरी की वारदातें लगातार हो रही हैं। रानीखेड़ा गांव के दिनेश यादव ने रात में चोरों को देखने की बात पुलिस को बताई थी। उनको पूछताछ के लिए दो दिनों से थाने पर बैठाए रखे। परिवारजन और गांव के लोग छुड़ाने आते तो उन्हें टरका दिया जाता। भाजपा के मंडल अध्यक्ष डा. जीबी सिंह की अगुवाई में मंगलवार को सैकड़ों की संख्या में किसान थाने पहुंच गए और हंगामा करने लगे, जिसके बाद दिनेश को छोड़ा गया।
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here