नाबालिग को घर से अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म, परिवार को बनाया बंधक

0
48
बागपत: में मंगलवार देर रात बड़ौत थानाक्षेत्र में दो युवकों ने क्षेत्र की ही एक किशोरी को अगवा कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। बदहवास हालत में किशोरी अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई।
परिजन शिकायत करने आरोपियों के घर पहुंचे तो उन्हें भी कई घंटे तक बंधक बनाए रखा। बुधवार सुबह अंजाम भुगतने की धमकी देकर परिजनों को छोड़ा। पीड़ित परिवार ने कोतवाली पुलिस को घटना की तहरीर दी है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
घर से अगवा कर वारदात को दिया अंजाम
जानकारी के अनुसार बड़ौत क्षेत्र की एक किशोरी को क्षेत्र के ही दो युवकों ने मंगलवार शाम को घर से अगवा कर लिया। इसके बाद आरोपी युवक उसे जंगल में ले गए और किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। बदहवास हालत में युवती परिजनों के पास पहुंची और पूरी घटना की जानकारी दी। युवती की आपबीती सुनकर परिजनों के होश उड़ गए।
कई घंटे बाद बंधनमुक्त किए परिजन
बताया गया कि पीड़िता की शिकायत पर परिजन आरोपियों के घर पहुंचे तो उन्हें बंधक बना लिया गया। यहीं नहीं आरोपियों ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी। आरोपियों ने अंजाम भुगतने की धमकी देकर कई घंटे बाद परिजनों को बंधनमुक्त किया। परिजन पीड़िता को लेकर कोतवाली पहुंचे जहां पुलिस को पूरी घटना की तहरीर दी।

पुलिस के अनुसार परिजनों की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। किशोरी नाबालिग है, उसे मेडिकल के लिए भेजा गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here