नेपाल में पार्क भारतीय नंबर की कार में मिले 3 बच्चों के शव, तहकीकात शुरू

0
23
गोरखपुर: भारतीय सीमा से सटे नेपाल के जिला दांग के तुलसीपुर में शनिवार को भारतीय नंबर की एक कार से तीन नेपाली बच्चों के शव मिले। यह कार करीब चार महीने से पार्किंग में खड़ी थी। नेपाल पुलिस की फॅारेंसिक टीम ने कार से सैंपल लिया है। मौत के कारणों का पता लगाने के लिए तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर, पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है।
नेपाल पुलिस ने तुलसीपुर उप महानगरपालिका निवासी सन्दीप (9) पुत्र भीम बहादुर परियार, सुबर्न परियार (7) पुत्र संतोष परियार और करण परियार (6) पुत्र किरण के रूप में बच्चों की शिनाख्त की है। एसपी दांग गणेश चंद के अनुसार फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉड टीम को कोई अहम सुराग नहीं मिले हैं। गाड़ी मालिक भी बच्चों को नहीं पहचानता है, कार खराब हो गई गई थी, इसलिए वहीं खड़ी कर दी गई थी।
प्रथमदृष्टया मौत का कारण दम घुटना माना जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत के कारणों का पता चलेगा। पुलिस कार्यालय तुलसीपुर के डीएसपी शिव बहादुर सिंह ने बताया कि शनिवार रात एक बस ड्राइवर बस पार्क करने गया तो कार से दुर्गंध आई। उसने आसपास के लोगों को जानकारी दी। ।
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here