पड़ोसन के साथ पति हुआ फरार, शिकायत पर थाने में आत्‍महत्‍या की कोशिश

0
21
गाजियाबाद. जिले में पड़ोसन के साथ फरार हुए पति की उसकी पत्‍नी ने पुलिस शिकायत की. इस पर पति को थाने में बुलाया गया. पति ने थाने पर ही ब्‍लेड से गला रेतकर जान देने की कोशिश की. हालांकि पुलिस ने युवक को रोकने की कोशिश की, इसके बावजूद वो घायल हो गया और पुलिस ने अस्‍पताल में भर्ती कराया है.
गाजियाबाद के एसपी सिटी के अनुसार चमन कॉलोनी निवासी महिला ने नंदग्राम थाने में शिकायत दी थी कि उसके पति ओमप्रकाश का करीब डेढ़ साल से पड़ोसी महिला से अवैध संबंध हैं. तीन दिन पहले पति उसी महिला के साथ लापता हो गया. काफी खोजबीन के बाद भी कोई सुराग नहीं लगा तो पुलिस से शिकातय की गई.
पुलिस का कहना है कि ओमप्रकाश अपनी पत्‍नी से बात नहीं कर रहा था. दोनों मनमुटाव चल रहा है. जिसके चलते भाइयों के माध्यम से उसे किसी तरह मरियम अस्पताल के पास बुलवाया गया. वहां ओमप्रकाश के परिजन व पत्‍नी मिले. इसके बाद उसे नंदग्राम थाने ले आए. पुलिस समझौता की कोशिश कर रही थी. दोनों पक्षों में बातचीत चल ही रही थी, इसी बीच थाना पसिर पर बैठे ओमप्रकाश ने ब्लेड से पहले हाथ की नस काटी और फिर गला रेत लिया. इस बीच पुलिस वाले दौड़े लेकिन तब तक नस काट चुका था. इसके बाद पुलिस कर्मियों ने उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया.
एसपी सिटी के अनुसार ओमप्रकाश पहले से जान देने का मन बनाकर आया था. वह मोजे में ब्लेड छिपाकर लाया था. थाने पहुंचने पर उसने पत्‍नी के साथ रहने से साफ इनकार कर दिया. परिजनों ने उसे समझाने की कोशिश की तो ब्‍लेड निकालकर आत्‍महत्‍या की कोशिश कर दी.
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here