पति के साथ घूमने आई विवाहिता होटल से गायब, टिश्यू पेपर पर लिखा- मुझे तुम्हारे साथ नहीं रहना, दो साल पहले हुई थी शादी

0
176
पति के साथ बनारस घूमने के लिए आई विवाहिता होटल से अकेले ही कहीं चली गई। जिस कमरे में ठहरी थी वहां एक टिश्यू पेपर पर लिखा था- मुझे तुम्हारे साथ नहीं रहना। दोनों की शादी दो साल पहले हुई थी। घटना सात जुलाई की है लेकिन अपहरण का मुकदमा बुधवार को वाराणसी के भेलूपुर थाने में दर्ज हुआ।
मऊ जिले के मझौली हलधरपुर निवासी धर्मेंद्र कुमार पिछले सात जुलाई को बहन को प्रवेश परीक्षा दिलाने के लिए वाराणसी आया। धर्मेंद्र के साथ उनकी पत्नी विनीता चौहान भी बनारस घूमने की बात कह कर साथ में आई। तीनों  भेलूपुर इलाके में एक होटल में ठहरे। अगले दिन धर्मेंद्र अपनी बहन को परीक्षा केंद्र पर ले गया।
इधर, विनीता कमरे को बंद कर चाबी होटल के रिशेप्शन पर देकर चली गई। कमरे में टिश्यू पेपर रखा था। इस पर लिखा था मुझे तुम्हारे साथ नहीं रहना। धर्मेंद्र जब  होटल लौटा तो उसे इस बात की जानकारी हुई। धमेंद्र की शादी 2019 में बलिया के भीमपुरा निवासी विनीता के साथ हुई थी।

शादी के बाद से ही विनीता धर्मेंद्र के साथ नहीं रहना चाहती थी।  काफी मान-मनौवल के बाद वह साथ में रहने के लिए तैयार हुई। धर्मेंद्र का आरोप है कि उसकी पत्नी को उसके ससुर रामकृपाल, सास पुष्पा, साले जितेंद्र, रवि और साधना मिलकर गायब कर उसकी दूसरी शादी करा दी। बुधवार को पुलिस ने धमेंद्र की तहरीर पर सभी के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज किया।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here