पत्नी को फंसाने के लिए पति ने रची ऐसी साजिश

0
51
आजमगढ़: से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे पढ़कर आप भी हैरान हो जाएंगे. यहां पति ने पत्नी और गांव के प्रधान को फंसाने के लिए अपनी ही हत्या की साजिश रच दी. उसकी बहन ने अपनी भाभी के खिलाफ हत्या की तहरीर भी दे दी. पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने दो महीने की कोशिश के बाद पति को जिंदा ढूंढ निकाला. वहीं,अब उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया गया है.
ससुराल वालों ने लगाया हत्या का झूठा आरोप
आजमगढ़ जिले के रानी की सराय थाना क्षेत्र के आमद की रहने वाली पीड़िता सुमन ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा था. ज्ञापन के जरिए उसने बतााया कि उसपर पति और उसके परिवार द्वारा उसकी हत्या किए जाने का आरोप लगाया गया है. स्थानीय लेकर ऊपर के अधिकारियों पर शिकायती पत्र भेजकर उसे झूठे आरोपों में फसाने की कोशिश की जा रही है.
पीड़िता ने आरोपी पति पर लगाया मारपीट का आरोप 
आजमगढ़ जिले के रानी की सराय थाना क्षेत्र के आमद की रहने वाली पीड़िता सुमन ने पुलिस अधीक्षक को देते हुए बताया थी, कि उसके ससुराल वाले और पति आपस में मिलकर उसे झूठे आरोपों में फंसाने का कोशिश कर रहे हैं. सुमन के अनुसार उसका पति शराबी व अपराधी किस्म का है. आए दिन उसके साथ लड़ाई करता है.
अज्ञात व्यक्ति की पुलिस ने की झूठी शिनाख्त
सुमन ने बताया कि पति को ससुराल के लोगों ने साजिश करके मेरे लड़के और मेरी लड़की के साथ ग्राम प्रधान मोहम्मद जाहिद के खिलाफ आरोप लगवाया कि पति सतीश की हत्या कर मोहम्मदपुर मंगई नदी में फेंक दिया है. पुलिस अज्ञात व्यक्ति की लाश की फोटोग्राफी कराई और उसकी झूठी पहचान कराकर हमें फंसाने की कोशिश की.
पीड़िता ने लगाई पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार
पीड़िता ने बताया कि, स्थानीय थाने पर सुनवाई ना होने पर पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई. पीड़िता के साथ आए ग्राम प्रधान मोहम्मद जाहिद ने बताया कि जिसकी हत्या का आरोप लगाया जा रहा है. उसे ग्रामीणों ने पकड़कर स्थानीय थाने में पुलिस के हवाले कर दिया.
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here