प्रेमी संग फरार हुई युवती, प्रेमी के भाई को पेड़ से लटका जमकर पीटा

0
72
मुरादाबाद: जिले में एक युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. युवक को पेड़ से उल्टा लटकाकर लाठी-डंडों से कुछ लोग बुरी तरह पीटते नजर आ रहे हैं. पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. वहीं अभी तीन नामजद लोग फरार बताए जा रहे हैं.
जानकारी के अनुसार, जिले के भोजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवती अपने प्रेमी के साथ घर से फरार हो गई थी. युवती के परिजनों ने जब खोजबीन शुरू की तो दोनों नहीं मिले. इस पर परिजनों ने अपना गुस्सा प्रेमी के मौसेरे भाई पर उतार दिया. जानकारी के मुताबिक मौसेरे भाई ने ही गांव की युवती को भगाने में मदद की थी. गुस्से में आए युवती के परिजनों ने प्रेमी के मौसेरे भाई को पेड़ से लटकाकर जमकर पीटा. पुलिस ने इस मामले में चार लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है. इनमें से एक आरोपी ब्रजेश को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. बाकी फरार आरोपियों की तलाश जारी है.
एसपी देहात ने दी घटना की जानकारी
एसपी देहात विद्यासागर मिश्र ने बताया कि भोजपुर थाना क्षेत्र में एक युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है. उस संबंध में थाना में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है. इस मामले में एक अभियुक्त की गिरफ्तारी की जा चुकी है. बाकी अभियुक्तों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है. जिन लोगों ने मारपीट की है, उनके घर की लड़की के अपहरण के संबंध में पीटने वाले रिश्तेदारों के विरुद्ध मामला पंजीकृत है. पिटाई खाने वाला युवक युवती के प्रेमी का मौसेरा भाई है. पूरी जांच-पड़ताल की जा रही है.
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here