बीच सड़क से कार हटाने की बात पर दबंगों ने दारोगा को पीटा और वर्दी फाड़ी, पीछे कुत्ता भी छोड़ दिया

0
127
कानपुर: बिल्हौर कोतवाली के पास मुनीश्वर अवस्थी नगर में सड़क पर खड़ी दबंगों की कार हटवाना एक दारोगा को भारी पड़ गया. कार हटवाने पर दबंगों ने पहले तो दारोगा से मारपीट की और वर्दी फाड़ दी. फिर दारोगा के पीछे पालतू कुत्ते को छोड़ दिया. कुत्ते ने दारोगा के शरीर में कई जगह काटकर बुरी तरह जख्मी कर दिया. मामले में बिल्हौर पुलिस ने दो नामजद समेत 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.
बता दें कि पीड़ित दारोगा नवनीत कुमार हल्का नम्बर 3 के इंचार्ज हैं. वो मुनीश्वर अवस्थी नगर में ही किराए के मकान में रहते हैं. दारोगा नवनीत कुमार गुरुवार को गश्त कर खाना खाने घर जा रहे थे. इस दौरान उन्होंने देखा कि बिल्हौर कोतवाली के सामने डाकघर के पास एक कार बीचों-बीच सड़क पर खड़ी थी, जिससे जाम लग रहा था. उन्होंने गाड़ी मालिक से कार हटाने को कहा और घर चले गए.
कुछ देर बाद वापस ड्यूटी पर जाते समय कार सवार दो युवक उन पर टूट पड़े और गाली-गलौज के साथ मारपीट करने लगे. इसके साथ ही उन्होंने दारोगा की वर्दी फाड़ दी. दारोगा ने मोबाइल निकालकर वीडियो बनाने की कोशिश की तो मोबाइल छीनकर घर की छत पर फेंक दिया. इसके बाद आरोपियों ने दारोगा के पीछे पालतू कुत्ते को भी छोड़ दिया. कुत्ते ने दारोगा के शरीर में कई जगह काटकर उन्हें बुरी तरह जख्मी कर दिया.
पीड़ित दारोगा ने किसी तरह बच-बचाकर मामले की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पुलिस फोर्स के पहुंचते ही दबंग भाग निकले. इस दौरान पुलिस ने एक आरोपी कार्तिकेय को दबोच लिया. पुलिस ने आरोपी शुभेन्द्र उर्फ शुभम, बिल्हौर निवासी कार्तिकेय के साथ चार अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. वहीं, मौके से पकड़े गए आरोपी कार्तिकेय को जेल भेज दिया है.
एसओ बिल्हौर धनेश प्रसाद ने बताया कि दो नामजद और 4 अज्ञात के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. इसमें एक आरोपी को पकड़कर जेल भेज दिया गया है. अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है. जल्द ही उनको भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
संजय श्रीवास्तव- समूह सम्पादक (9415055318)
शिविलिया पब्लिकेशन- लखनऊ,
अनिल शर्मा- निदेशक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here