बीडीसी की गोली मारकर हत्या, 4 लोगों पर केस दर्ज

0
24
सीतापुर: जिले के हरगांव थाना क्षेत्र के हरिदासपुर गांव में क्षेत्र पंचायत सदस्य की गोली मारकर हत्या कर दी गई. अज्ञात हमलावरों ने वारदात को अंजाम दिया. बीडीसी का शव दूसरे गांव के बाहर पड़ा मिला. मृतक बीडीसी इमलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र के फत्तेपुर मजरा मानिकपुर का रहने वाला है. अवैध संबंधों के चलते बीडीसी की हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है. पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल में जुटे हैं.
हत्या की यह वारदात हरगांव थाना क्षेत्र के हरदासपुर गांव के मोड़ पर हुई. यहां इमिलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र के फत्तेपुर मजरा मानिकपुर गांव निवासी क्षेत्र पंचायत सदस्य संतोष पुत्र ठाकुर प्रसाद की गोली मारकर हत्या करने बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. सुबह बीडीसी का शव पड़ा हुआ पाए जाने पर इसकी सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू की.
अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. राजीव दीक्षित ने बताया कि मृतक के भाई अजय पाल सिंह ने चार लोंगो के खिलाफ थाने में नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है, जिसमें दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी गई है. अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस टीमों को रवाना कर दिया गया है. घटना का खुलासा करने के लिए पुलिस की चार टीमों के अलावा सर्विलांस और स्वाट टीम को भी लगाया गया है. वहीं पुलिस अभी घटना का कारण स्पष्ट नहीं कर रही है, लेकिन स्थानीय लोग इसके पीछे अवैध संबंधों का कारण होने की आशंका व्यक्त कर रहे हैं.
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here