बेकाबू बस ने बाइक सवार भाई बहन और बच्ची को रौंदा, तीनों की मौत

0
53

कुशीनगर के पटहेरवा थाना क्षेत्र में हाइवे पर स्थित लबनिया चौराहे के पास तमकुही से फाजिलनगर की ओर तरफ जा रहे बाइक सवार को भाई बहन व 7 साल की बच्ची को तेज रफ्तार बस ने रौंद दिया। हादसे में तीनों की मौत हो गई है। पीछे से आ रही बस ने रौद दिया जिससे घटना स्थल पर ही बाइक सवार एक मासूम सहित दो लोगो की दर्दनाक मौत हो गयी जबकि घायल बाइक चालक को पुलिस ने सीएचसी तमकुही पहुचाया जहा इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गयी।

प्रत्यक्षदर्शियों व पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह करीब छह बजे एक युवज बाइक पर अपनी बेटी व बहन के साथ फाजिलनगर की तरफ जा रहा था। अभी बाइक सवार लबनिया चौराहे से करीब पांच सौ मीटर आगे बढ़ा था कि पीछे से मौत बनकर ओवर टेक करती आई बस ने बाइक समेत सवारो को रौंद दिया जिससे घटना स्थल पर ही दो की मौत हो गयी जबकि बाइक बस मे फंसकर करीब पचास मीटर तक घसीटती चली गयी । मौके पर जुटे लोगो ने घायल बाइक सवार को पुलिस की गाड़ी से सीएचसी तमकुही भेजवाया जहा इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गयी।

थानाध्यक्ष मृत्युंजय सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के बसन्तपुर निवासी विजय कुशवाहा उसकी सात वर्षीय पुत्री शिवानी व सत्रह वर्षीय बहन रंजना के रूप में हुई है। परिजनों को सूचना देने के साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कार्यवाही की जा रही है।जबकि बस को कब्जे में ले लिया गया है।बताया जाता है कि बस पूर्णिया बिहार से करीब सत्तर मजदूरों को लेकर पंजाब जा रही थी।मजदूर पास के ही एक ढाबे पर बैठकर असमंजस में फंसे हुए है।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here