भतीजे ने दो लाख की सुपारी देकर कराई चाची की हत्या

0
60
बुलंदशहर : क्षेत्र के गांव जटवाई में बाइक सवार तीन बदमाशों ने बुधवार अलसुबह एक महिला की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी। महिला उस समय भैंस का दूध निकाल रही थी। पीछा कर महिला के पुत्र ने एक बदमाश को पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया। बदमाश से पूछताछ के हवाले से पुलिस ने बताया कि महिला की हत्या उसी के भतीजे ने दो लाख की सुपारी देकर करायी है। आरोपित भतीजे व फरार दोनों बदमाशों की पुलिस तलाश कर रही है। देर रात तक हत्या की तहरीर नहीं दी गई थी।
गांव जटवाई निवासी 38 वर्षीय अनीता देवी पत्नी मुकेश कुमार सुबह पांच बजे घर में भैंस का दूध निकाल रही थी। इसी दौरान बाइक सवार तीन बदमाश पहुंचे। एक बदमाश ने तमंचा निकालकर महि़ला के सीने में गोली मार दी। दो बदमाश बाइक स्टार्ट कर खड़े रहे। गोली की आवाज सुनकर अनीता का 15 वर्षीय बेटा अमन दौड़कर आया। उसने भाग रहे बाइक सवार बदमाशों का पीछा किया। पांच सौ मीटर दूर अमन ने एक बदमाश को पकड़ लिया। दो बदमाश भागने में सफल रहे। ग्रामीणों ने पकड़े गए बदमाश की जमकर पिटाई की और पुलिस को सूचना दी। इंस्पेक्टर अखिलेश त्रिपाठी ने बदमाश को हिरासत में ले लिया। अनीता को सीएचसी ले जाया गया जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
इंस्पेक्टर अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश रोहित पुत्र प्रेमपाल निवासी नेहरूगंज अनूपशहर है। पूछताछ में उसने बताया कि अनीता के भतीजे चमन पुत्र स्व. देवेंद्र सिंह ने उसे अनीता को मारने की दो लाख रुपये की सुपारी दी थी। पेशगी में उसे 50 हजार रुपये मिले थे। रोहित आठ दिन से अनीता के घर दूध लेने आने के बहाने रेकी कर रहा था। उन्होंने बताया कि चमन को शक था कि उसके पिता देवेन्द्र की मौत अनीता के तंत्र मंत्र कराने से हुई थी। देवेन्द्र कैंसर से पीड़ित था तथा उसकी कुछ दिन पूर्व मौत हो गयी थी। इसी गुस्से में अनीता को मारा गया। अनीता की हत्या के बाद चमन बाकी के डेढ़ लाख रुपये देने वाला था।
इन्होंने कहा..
महिला की हत्या उसी के भतीजे ने तीन युवकों को सुपारी देकर कराई है। मुख्य आरोपित गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य की पहचान हो गई है। जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
-संतोष कुमार सिंह, एसएसपी।
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here