महिला आयोग की सदस्य का विवादित बयान, ‘बेटियों को ना दें मोबाइल, बात करते हुए लड़कों संग भाग जाती हैं’

0
76
लखनऊ. यूपी राज्य महिला आयोग की सदस्य मीना कुमारी ने विवादित बयान दिया है. मीना कुमारी ने लड़कियों को लेकर ऐसी टिप्पणी की है जिस पर हंगामा हो रहा है. मीना कुमारी ने कहा है कि लड़कियां घंटों मोबाइल पर बात करती हैं. बेटियों को मोबाइल नहीं देना चाहिए. उन्होंने ये भी कहा कि लड़कियां अगर बिगड़ गई तो उसके लिए उनकी मां पूरी तरह जिम्मेदार हैं.
गौरतलब है कि मीना कुमारी बुधवार को अलीगढ़ पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने पत्रकारों के साथ बातचीत की. मीना कुमारी ने कहा, “समाज में महिलाओं के प्रति बढ़ रहे अपराधों पर समाज को खुद गंभीर होना पड़ेगा. ऐसे मामलों में मोबाइल एक बड़ी समस्या बन कर आया है. लड़कियां घंटों मोबाइल पर बात करती हैं. लड़कों के साथ उठती बैठती हैं. उनके मोबाइल भी चेक नहीं किये जाते. घर वालों को पता नहीं होता और फिर मोबाइल से बात करते करते लड़कों से वह भाग जाती है.”
उन्होंने अपील करते हुए कहा कि लड़कियों को मोबाइल न दें और अगर मोबाइल दें तो उनकी पूरी मॉनिटरिंग करें. उन्होंने कहा कि मांओं की बड़ी जिम्मेदारी है. आज अगर बेटियां बिगड़ गई हैं तो उसके लिए माएं जिम्मेदार हैं.
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here