महिला सिपाही से मोबाइल छिनैती पर 42 संदिग्ध हिरासत में, एनकाउंटर में एक आरोपी घायल

0
41
प्रतापगढ़ः जिले में महिला सिपाही की कनपटी पर तमंचा सटाकर हुई मोबाइल छिनैती के बाद लुटेरों पर सामत आ गई है. आम लोगों की शिकायत पर पैरवी कराने वाली पुलिस के ऊपर जब बदमाशों ने तमंचा सटाया, तब शायद उन्हें पीड़ा का एहसास हुआ. यही कारण रहा कि मोबाइल छिनैती जैसे मामले में प्रतापगढ़ की पुलिस ने 42 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. वहीं एक आरोपी पुलिस मुठभेड़ में घायल भी हो गया है.
बताया जा रहा है कि शुक्रवार रात मुठभेड़ के दौरान बदमाश के दाहिने पैर में घुटने के नीचे गोली लगी है. नगर कोतवाली पुलिस की बहादुरी से आरोपी अरबाज पुलिस की गिरफ्त में आ गया है जबकि उसका साथी जोसेफ फरार हो गया है. यह मुठभेड़ नगर कोतवाली के औवार पुल के पास की बताई जा रही है.
पूरा मामला नगर कोतवाली इलाके की सिविल लाइंस चौकी से चंद कदम की दूरी का है. जहां पर बीते 13 अक्टूबर की शाम महिला सिपाही सादे कपड़ों में घरेलू सामान लेने बाज़ार जा रही थी. इसी दौरान पीछे से आये बाइक सवार बदमाशों ने महिला सिपाही के कनपटी पर तमंचा सटाकर दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया था. लूट की सूचना मिलते ही सीओ सिटी की अगुवाई में भारी पुलिस और पीआरवी की टीमें खोज में लगा दी गईं थी. पुलिस की टीमें रात भर दबिश देती रहीं.
इस बाबत पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि लगातार पेट्रोलिंग की जा रही है. साथ ही वर्षों से वांछित बदमाशों को पकड़ा जा रहा है. पुलिस ने अब तक 42 लोगों को हिरासत में लिया है. गोली से घायल बदमाश कंधई कोतवाली के चालाकपुर का बताया जा रहा है.
हालांकि जिले में तमाम इनमिया, हत्या, हत्या के प्रयास, लूट, गैंगेस्टर और गुंडा एक्ट के आरोपी खुलेआम टहल रहे हैं, लेकिन पुलिस ना जाने क्यों उनपर कार्रवाई नही करती. गांजा, शराब तस्करी और भूमाफियाओं के मामले भी जिले में तमाम पेंडिंग हैं. वहीं मौबाइल छिनैती जैसे मामले पर तो पुलिस का ऐक्शन न के बराबर ही दिखता है.
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here