मालिनी अवस्थी ने काशी विश्वनाथ में ली थी सेल्फी, अब उठी कार्रवाई की मांग

0
48
वाराणसी: सावन के पहले सोमवार को वाराणसी में श्री काशी विश्वनाथ के दर्शन-पूजन के बाद लोक गायिका मालिनी अवस्थी का ट्वीट विवादों में आ गया है। उत्तर प्रदेश के प्रमुख सचिव गृह अवनीश अवस्थी की पत्नी मालिनी अवस्थी ने श्री काशी विश्वनाथ स्वर्ण शिखर के साथ ली गई सेल्फी ट्वीट की है। सेल्फी देखने से ही स्पष्ट हो जा रहा है कि वह मंदिर परिसर के अंदर की है।
सुरक्षा के दृष्टिकोण से अति संवेदनशील श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में मोबाइल सहित कोई भी इलेक्ट्रॉनिक गैजेट ले जाने पर प्रतिबंध है। ऐसे में मालिनी अवस्थी मंदिर परिसर में मोबाइल लेकर कैसे गईं? इसे लेकर पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर और सोशल एक्टिविस्ट डॉ. नूतन ठाकुर ने वाराणसी के पुलिस कमिश्नर ए. सतीश गणेश से शिकायत की है। इसके साथ ही जांच कराकर कार्रवाई की मांग की है। ठाकुर दंपती की शिकायत को लेकर वाराणसी पुलिस में हड़कंप मचा हुआ है।
अमिताभ ठाकुर और नूतन ठाकुर ने की शिकायत
पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर और डॉ. नूतन ठाकुर के अनुसार एसीएस होम, यूपी अवनीश अवस्थी की पत्नी मालिनी अवस्थी द्वारा अपने ट्विटर हैंडल @maliniawasthi से 26 जुलाई 2021 को एक ट्वीट प्रेषित किया गया। वह ट्वीट उनके द्वारा बाबा विश्वनाथ के दर्शन के बाद शेयर किया गया है।
मालिनी अवस्थी ने जिस स्थान पर ट्वीट की हुई फोटो खींची है वह बाबा विश्वनाथ के गर्भगृह के लगभग ठीक बाहर का फोटो है। वहां कोई भी इलेक्ट्रॉनिक उपकरण नहीं लाया जा सकता क्योंकि वहां से 200 मीटर पहले ही सिक्योरिटी चेक पॉइंट हैं, जहां मेटल डिटेक्टर, ब्लैक कैट कमांडो आदि रहते हैं। उसके आगे फोन तो क्या पेन तक ले जाने की भी अनुमति नहीं है। ठाकुर दंपती ने प्रकरण को बाबा विश्वनाथ मंदिर की सुरक्षा से जुड़ा बताते हुए जांच करा कर नियमानुसार कार्रवाई की मांग की है।
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here