मुख्यमंत्री आवास के सामने मैनपुरी के युवक ने पीया जहर, सपा नेता पर प्रताड़ित करने का आरोप

0
39
लखनऊ। सीएम आवास के बाहर मंगलवार दोपहर मैनपुरी के किसुनी निवासी विमलेश ने जहरीला पदार्थ पीकर आत्महत्या का प्रयास किया। हालत बिगड़ती देख गौतमपल्ली थाने की पुलिस विमलेश को सिविल लेकर पहुंची। जहां से हालत नाजुक देख उसे ट्रामा रेफर कर दिया गया। पीड़ित ने मैनपुरी पुलिस और प्रशासन पर मामले में कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है।
सीएम आवास के बाहर मंगलवार दोपहर एक युवक की एकाएक हालत बिगड़ गई। यह देख पुलिस कर्मी उसे सिविल लेकर पहुंचे। जहां प्राथमिक उपचार किया गया। होश में आने पर युवक ने बताया कि वह मैनपुरी किसुनी का रहने वाला है। क्षेत्र में रहने वाले सपा नेता लालू यादव ने जमीन पर कब्जा कर लिया है। फर्जी मुकदमे में फंस दिया। पुलिस और प्रशासन के अधिकारी सुनवाई नहीं कर रहे हैं। अपनी समस्या लेकर जिलाधिकारी और कप्तान से भी मिला पर कोई मदद नहीं मिली। कि बार लखनऊ में उच्चाधिकारियों और सीएम से मिलने आया मुलाकात नहीं हो सकी। सपा नेता की प्रताड़ना से त्रस्त होकर आत्महत्या का प्रयास किया। एडीसीपी मध्य राजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि मैनपुरी पुलिस को सूचना दे दी गई है। विमलेश का लालू यादव से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। उसकी हालत अब ठीक है। मैनपुरी पुलिस और विमलेश के घर वाले भी आ रहे हैं।
कमर में खोंस रखी थी जहरीले पदार्थ की शीशी: एडीसीपी ने बताया कि सीएम आवास में विलमेश प्रार्थनापत्र देकर निकला था। इसके बाद लामार्ट कालेज की बाउंड्रीवाल के पास उसने कमर में खुसी शीशी निकाली। उसे पीने लगा यह देख एक महिला सिपाही दौड़ी उसने हाथ मारकर शीशी गिरा दी। शीशी में कोई रैपर नहीं लगा था। आधी शीशी ही विमलेश पी पाया था। उसे आनन-फानन अस्पताल ले जाया गया। अब हालत सामान्य है।
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here