युवती से छेड़छाड़ का विरोध करने पर परिजनों को पीटा, घर में की तोड़फोड़

0
50
कानपुर: जिले के कर्नलगंज थाना क्षेत्र में युवती से छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगों ने उसके घर पर हमला बोल दिया. उन्होंने घर में घुसकर परिजनों को पीटा, तोड़फोड़ की और फिर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए. वहीं युवती और उसके पिता समेत कई लोगों को गंभीर चोटें आईं है.
सूचना पर डीसीपी वेस्ट संजीव त्यागी के साथ भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची. उस दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ता नारेबाजी कर हंगामा करने लगे. पुलिस ने बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को शांत कराया और आरोपियों पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया.
क्या है पूरा मामला
पीड़ित युवती की मां ने बताया कि उनकी बेटी ब्यूटी पार्लर में काम करती है. शनिवार रात करीब नौ बजे वह घर लौट रही थी, तभी पड़ोस में रहने वाले कुछ दबंग युवक उसका पीछा कर छेड़छाड़ करने लगे. घर के पास में ही युवती का भाई बैठा था. उसने इसका विरोध किया तो दबंगों ने उसे पीटना शुरू कर दिया. शोर सुनकर युवती की मां, पिता और परिजन घर के बाहर आ गए. इस बीच आरोपियों की तरफ से काफी संख्या में लोग आ गए. उन्होंने पीड़ित युवती के घर में घुसकर परिवार के सभी सदस्यों को जमकर पीटा. साथ ही तोड़फोड़ कर दहशत भी फैलाई.
कुछ ही देर बाद बजरंग दल के कार्यकर्ता वहां पहुंच गए और नारेबाजी करनी शुरू कर दी. पुलिस ने किसी तरह उन्हें शांत कराया. उसके कुछ देर बाद थाने के बाहर परिवार के साथ बजरंग दल कार्यकर्ता हंगामा करने लगे. देर रात तक नारेबाजी होती रही. वारदात के बाद युवती परिजनों के साथ थाने पहुंची और तहरीर दी. पुलिस ने तत्काल घायलों को मेडिकल के लिए भेजा.
आरोपी पक्ष का आरोप
दूसरे पक्ष से एक युवक सिर पर पट्टी बांधकर पहुंचा और युवती के परिजनों पर मारपीट करने का आरोप लगाया. पुलिस अफसरों का कहना है कि तहरीर को जांच में शामिल कर लिया गया है.
आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
डीसीपी वेस्ट संजीव त्यागी ने बताया कि युवती के परिजनों ने छेड़खानी का विरोध करने पर मारपीट का आरोप लगाया है. तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है. आरोपियों की भी तलाश की जा रही है. साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. जो घटना में शामिल होंगे, उन पर सख्त कार्रवाई होगी.
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here