ये था राज कुंद्रा का प्लान B, पुलिस को मिली 120 एडल्ट मूवी

0
161
यंग भारत ब्यूरो
मुम्बई: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पॉर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किया गया है। अब उनकी न्यायिक हिरासत को 14 दिनों के लिए बढ़ा दिया गया है। बता दें कि 27 जुलाई यानी आज मंगलवार को राज कुंद्रा की पुलिस कस्टडी खत्म हो रही थी। ऐसे में अब कोर्ट ने उनको 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद इस मामले में एक के बाद एक कई खुलासे हो रहे हैं। राज कुंद्रा को लेकर रोजाना नए अपडेट सामने आ रहे हैं जो उनकी मुश्किलें बढ़ा रहे हैं। इस वक्त की आई ताजा खबर के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि, पुलिस ने इस रैकेट का पर्दाफाश किया है कि राज कुंद्रा बी प्लान के साथ तैयार थे और वो इसके लिए काम भी शुरू कर दिया था।
बता दें कि पोर्नोग्राफी का मामला इसी साल फरवरी के महीने में सामने आया था। जब पॉर्नोग्राफी मामले को लेकर एक केस दर्ज किया गया था। इसके बाद राज कुंद्रा का इसमें नाम सामने आया और राज को लेकर पुलिस के हाथ कई पुख्ता सबूत लगे है। राज कुंद्रा बी प्लान कर रहे थे, मुंबई क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा के अंधेरी स्थित ऑफिस से हॉटशॉट्स बैनर तले 120 एडल्ट मूवीस रिकवर की थी। पोर्नोग्राफी रॉकेट की जांच करने वाले मुंबई क्राइम ब्रांच के सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि, फरवरी में राकेट का का पर्दाफाश हुआ था तो राज कुंद्रा अपने दूसरे प्लान के साथ तैयार थे।
प्लान बी के लिए कंटेंट तैयार करना शुरू हो चुका था। इतना ही नहीं राज कुंद्रा ने एप का नाम भी सुझाया था। इस बीच पुराने डाटा को डिलीट कर दिया गया था और वो नए ऐप पर काम करना शुरू कर दिए थे। हालांकि पुलिस ने जब राज कुंद्रा के अंधेरी स्थित ऑफिस पर छापेमारी की तो काफी सारा डाटा डिलीट किया जा चुका था।
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here