योगी मोदी सावधान, नहीं तो यूपी में बन जायेंगे तीन पाकिस्तान: निश्चलानंद सरस्वती महाराज

0
49
मुरादाबाद: में एक धर्म सभा का आयोजन किया गया, धर्म सभा में स्वामी निश्चलानंद सरस्वती महाराज ने कहा कि भारत देश जल्द ही हिन्दू राष्ट्र घोषित होगा. साथ ही उन्होंने कहा कि अगर पूर्व प्रधानमंत्री नरसिम्हा राव की सरकार के समय अगर मैंने रामालय ट्रस्ट के कागजों पर हस्ताक्षर कर दिए होते तो राम मंदिर तो बन गया होता साथ ही मंदिर के आसपास मस्जिद बन गयी होती. उस समय मैंने हस्ताक्षर नहीं किये इसलिए अयोध्या में राम मंदिर बन रहा है, मस्जिद अयोध्या से 25 किलोमीटर दूर बन रही है. अगर इसी निर्णय को मथुरा और काशी में भी लागू किया गया तो वह दिन दूर नही जब उत्तर प्रदेश में तीन नए पाकिस्तान बनने का रास्ता साफ हो जाएगा. योगी मोदी सावधान आप उत्तर प्रदेश में तीन नए पाकिस्तान बनने दे रहे हैं.
मुझको नही लेना राम मंदिर का श्रेय
निश्चलानंद सरस्वती महाराज ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण शुरू हो गया है, मंदिर निर्माण का श्रेय योगी और मोदी को लेना है तो वह लें मुझको नहीं लेना है. पूर्व प्रधानमंत्री नरसिम्हा राव की सरकार के समय अगर मैंने रामालय ट्रस्ट के कागजों पर हस्ताक्षर कर दिए होते तो राम मंदिर तो बन गया होता. साथ ही मंदिर के आसपास मस्जिद बन गयी होती. उस समय मैंने हस्ताक्षर नहीं किये इसलिए अयोध्या में राम मंदिर बन रहा है, मस्जिद अयोध्या से 25 किलोमीटर दूर बन रही है. यह जमीन उपहार के रूप में दी गयी है.
योगी मोदी सावधान आप यूपी को देने जा रहे है तीन पाकिस्तान
निश्चलानंद सरस्वती महाराज ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो रहा है यह बहुत अच्छा है. अयोध्या की तरह मथुरा और काशी में भी इसी योजना को लागू कर उपहार में मस्जिद के लिए जमीन दी जाती है तो वह दिन दूर नही जब उत्तर प्रदेश में तीन नए पाकिस्तान बन जायेंगे. योगी मोदी सावधान हो जाइए नही तो आप उत्तर प्रदेश में तीन नए पाकिस्तान देने जा रहे है.
निश्चलानंद सरस्वती महाराज ने कहा कि देश मे दो संभल हैं, पहला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद मंडल में जनपद है दूसरा उड़ीसा में है. स्कंद पुराण के अनुसार विष्णु कलिक भगवान का अवतार मुरादाबाद मंडल के संभल जनपद में ही होगा यह लिखा है.
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here