योगी सरकार के मंत्री का विवादित बयान- मदरसे से निकलते हैं आतंकी, मन्नान वानी भी AMU से पढ़ा था

0
16
प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले नेताओं के विवादित बयान आने शुरू हो गए हैं. राज्य में योगी आदित्यनाथ सरकार में राज्यमंत्री रघुराज प्रताप  सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है और कहा कि मदरसे आतंकियों के ठिकाने हैं, जहां आतंकियों को प्रशिक्षित किया जाता है. मदरसा से बाहर आने वाला व्यक्ति आतंकवादी बन जाता है, उनकी सोच आतंक की होती है. उन्होंने कहा कि भगवान मुझे मौका दे तो वह पूरे देश के मदरसों को बंद करा देंगे.
रघुराज सिंह ने कहा कि मदरसों से आतंकी निकलते हैं और पीएम मोदी को देश में चल रहे मदरसों को बंद कर देना चाहिए. राज्यमंत्री रघुराज प्रताप सिंह ने कहा कि आतंकवाद के चेहरे को रौंदना है और सांप को खत्म करना है तो जैसे सांप के फन को कूचला जाता है वैसे ही हम आतंकवाद को कुचल देंगे.
मदरसा से आतंकी मन्नान वानी फरार
उन्होंने कहा कि कभी यूपी में 250 मदरसे थे और आज 22000 हजार मदरसे स्थापित हो चुके हैं. एएमयू के छात्र रहे आतंकी मन्नान वानी का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि वह यहां से पढ़ाई करने वाला आतंकी था और मदरसे से बाहर आकर वह यहां पढ़ाई करने को पहुंचा था. मदरसे से जितने भी लोग बाहर आते हैं वह आतंकी होते हैं. यही नहीं मदरसे में पढ़ने वाले सभी लोग आईएसआई के एजेंट हैं.
मदरसों को तत्काल किया जाए बंद
रघुराज प्रताप सिंह ने कहा कि आज केरल में इस्लामिकवाद चलाया जा रहा है और वहां पर हिंदू बेटियों पर अत्याचार हो रहा है. ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि वहां कम्युनिस्ट सरकार है. लेकिन देश में आतंकवाद को खत्म करने के लिए सरकार को इन मदरसों को नष्ट कर देना चाहिए. उन्होंने सरकार से अनुरोध करते हुए कहा कि केरल सरकार को भंग किया जाना चाहिए और वहां पर राष्ट्रपति शासन तुरंत लगाया जाना चाहिए.
यूपी चुनाव से पहले नेता दे रहे हैं विवादित बयान
यूपी में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और इससे पहले नेताओं के विवादित बयान सामने आ चुके हैं. राज्य में जहां चचाजान, जिन्ना और अब्बूजान को लेकर विवाद चल रहा है. वहीं अब योगी सरकार के मंत्री ने मदरसों को लेकर विवादित बयान दिया है. हालांकि मदरसों को लेकर कई एजेंसियों की रिपोर्ट भी आ चुकी है. जबकि शिया नेता वसीम रिजवी भी मदरसों को आतंक का अड्डा बता चुके हैं और उन्हें बंद करने की मांग केन्द्र सरकार से कर चुके हैं.
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here