लूट में लूटपाट करने वाले 3 बदमाश हुए गिरफ्तार, लूट का तरीका जानकर हैरान रह जाएंगे आप

0
76
झांसी. झांसी-कानपुर रेल लाइन पर एक माह पहले सिग्नल से छेड़छाड़ कर ट्रेन लूटने की घटना घटित हुई थी. जिसमें सफलता हासिल करते हुए तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है. जबकि एक बदमाश पुलिस की पकड़ से दूर है. पकड़े गये बदमाशों के पास से ट्रेन यात्रियों से लूटे गये जेवरात और नकदी बरामद हुआ है। टीम को झांसी जीआरपी एसपी की ओर से 5 हजार रुपए का पुरस्कार देने की घोषणा की गयी है.
बताते चले कि झांसी रेल मंडल में 23 अगस्त से 25 अगस्त की रात्रि में झांसी-कानपुर रेल मार्ग पर सिग्नल से छेड़छाड़ कर बदमाशों ने ट्रेन नंबर 09322 पटना-इंदौर एक्सप्रेस और 02533 पुष्पक एक्सप्रेस को अलग-अलग स्थानों पर पहले रोका. इसके बाद उनमें सफर करने वाले यात्रियों से सोने के जेवरात और नकदी लूटी थी. जिसकी शिकायत मिलने पर झांसी जीआरपी ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ सम्बधित धाराओं में मामला दर्ज कर किया गया.
ट्रेनों में हुई घटना का खुलासा करने के लिए मुख्यालय स्तर पर 6 टीमों को लगाया गया था. जिसमें तीन टीमें झांसी और तीन टीमें उरई की शामिल थी. इसके अलावा 9 टीमें थाना स्तर पर बनाई गई थी. जिसमें 5 टीमें झांसी और 4 टीमें उरई की बनाई गई थी। इसी क्रम में एक टीम आरपीएफ की बनाई थी. सभी टीमों ने मिलकर मामले को गम्भीरता से लिया और छानबीन करते हुए बदमाशों की तलाश शुरु कर दी.
लगभग एक माह चली छीनबीन के बाद टीम को सफलाता हासिल हुई और टीम ने तीन बदमाशों को चिरगांव रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया. तलाशी के दौरान उनके पास से लूट के जेवरात और नकदी बरामद हुई. तीनों को झांसी जीआरपी थाने लाया गया। जहां उन्होंने अपना नाम बादल, जय प्रकाश और आजाद निवासी खजांची डेरा चिरगांव झांसी बताया.
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here