शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

0
26
गोरखपुर: गुलरिहा थाना क्षेत्र के एक गांव में शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता ने थाने में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी युवक की तलाश में जुटी है.
गोरखपुर जिले के गुलरिहा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती ने थाने में तहरीर देकर बताया कि 12 नबंर 2019 को गांव का युवक चंदन पुत्र दयाराम प्रजापति उसको शादी का झांसा देकर बहला-फुसलाकर भगा ले गया था. चंदन ने उसकी इच्छा के विरुद्ध शारीरिक संबंध बनाया और अप्राकृतिक दुष्कर्म भी करता रहा. युवती ने बताया कि विरोध करने पर चंदन उसे जान से मारने की धमकी देता रहता था. आरोपी चंदन लगातार युवती के साथ चार-पांच माह तक यौन शोषण करता रहा.
युवती ने बताया कि जब उसने चंदन पर शादी का दबाव बनाया तो वह तहर-तरह की बातें बनाते हुए इधर-उधर की बातों में उलझा देता और गलत काम करने के लिए विवश करता था. वह किसी तरह चंदन के चंगुल से छुटकारा पाकर अपने घर आ गई और परिजनों को आपबीती सुनाई.
जानकारी होने पर परिजन पीड़िता को लेकर गुलरिहा थाने पहुंचे. थाने पर पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी चंदन के विरुद्ध धारा 376, 377, 506 आईपीसी के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. पुलिस आरोपी चंदन की तलाश में जुटी है.
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here