शिवलिंग पर कंडोम, फिल्मों में हॉट सीन से लेकर मर्डर चार्ज तक, जानें कौन हैं टीएमसी नेता सायानी घोष

0
107
यंग भारत ब्यूरो
अभिनेत्री से नेता बनीं घोष को त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब की आयोजित बैठक को कथित रूप से बाधित करने के लिए तृणमूल कांग्रेस के ‘खेला होबे’ नारे को लगाने के बाद गिरफ्तार किया गया था। तृणमूल युवा कांग्रेस अध्यक्ष को पश्चिम त्रिपुरा जिले में अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया गया, जिसने उन्हें जमानत दे दी। अदालत ने उन्हें 20,000 रुपये का जमानत बांड भरने के लिए भी कहा।
28 साल की हैं सयानी
सयानी घोष का जन्म 27 जनवरी, 1993 को पश्चिम बंगाल के कोलकाता में हुआ था। सायानी ने अपने करियर की शुरुआत टेलीफिल्मों में अभिनय से की। उसके बाद वह बंगाली फिल्मों में काम करने लगीं।
बंगाली फिल्मों से शुरू हुआ करियर
सयानी इच्छे दाना धारावाहिक से प्रसिद्ध हुईं और फिर बड़े पर्दे पर नोटोबोर नॉटआउट नाम से बंगाली फिल्‍म में काम किया। ऐक्टिंग के अलावा वह सिगिंग भी करती हैं। उन्होंने कई फेमस फिल्मों में काम किया।
चुनाव हारीं लेकिन टीएमसी में मिला बड़ा पद
पश्चिम बंगाल में इस साल मार्च में विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी ने उन्हें आसनसोल दक्षिण सीट ने टिकट दिया। सयानी बीजेपी उम्‍मीदवार अग्निमित्र पॉल से चुनाव हार गईं। हालांकि चुनाव हारने के बाद भी पार्टी ने उनके ऊपर भरोसा जताया और ममता बनर्जी ने अपने भतीजे अभिषेक बनर्जी की जगह उन्हें जून 2021 में टीएमसी की युवा शाखा का अध्यक्ष बनाया।
शिवलिंग के कंडोम पहनाने वाली तस्वीर पर हुआ विवाद
सायानी 16 जनवरी, 2021 में अचानक चर्चा में आ गईं। वह अपनी सोशल मीडिया में की गई एक पोस्ट को लेकर विवादों में आईं। बंगाली फिल्म ऐक्ट्रेस का हिंदूफोबिक ट्वीट सोशल मीडिया में वायरल हो गया। हालांकि यह ट्वीट 2015 का था। 18 फरवरी 2015 को इस ट्वीट में सयानी ने एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें वह शिवलिंग को कंडोम पहनाती नजर आ रही थीं। उन्होंने इस फोटो में कैप्शन लिखा, ‘Gods cudnt have been more useful’
फिटनेस का रखती हैं ख्याल
सायानी 2013 और 2014 में जलसा मूवीज के लिए कोलकाता फुटबॉल लीग की सह-मेजबानी भी कर चुकी हैं। वह अपनी फिटनेस के लिए जिम भी जाती हैं।
पार्टी में आते ही मिला था टिकट
बंगाल चुनाव से पहले ही सयानी ने टीएमसी जॉइन की थी। पार्टी में आते ही उन्हें ममता बनर्जी ने टिकट दिया। चुनाव में प्रचार के दौरान वह महिलाओं और बच्चों के साथ खूब नजर आईं।
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here