6.3 C
Orai
सोमवार, जनवरी 17, 2022
होम देश विदेश सनकी शख्स ने पुलिस अधिकारी समेत परिवार के पांच सदस्यों को गोलियों...

सनकी शख्स ने पुलिस अधिकारी समेत परिवार के पांच सदस्यों को गोलियों से किया छलनी

0
81
यंग भारत ब्यूरो
त्रिपुरा के खोवई जिले में एक दुखद घटना में, एक व्यक्ति ने रहस्यमय तरीके से एक पुलिस अधिकारी (police officer) और उसकी दो नाबालिग बेटियों सहित चार अन्य की हत्या कर दी।

खोवाई जिले के पुलिस अधीक्षक किरण कुमार के. (Kiran Kumar K.) ने कहा कि हमलावर 40 वर्षीय प्रदीप देब रॉय (Pradip Deb Roy) ने आधी रात के तुरंत बाद अपनी दो नाबालिग बेटियों – मंदिरा और अदिति की हत्या कर दी और फिर उनके बड़े भाई अमलेश देब की हत्या कर दी।

जिला पुलिस प्रमुख ने बताया कि “जब इंस्पेक्टर सत्यजीत मलिक (inspector Satyajit Mallik) के नेतृत्व में हमारी पुलिस टीम राम चंद्र घाट गांव पहुंची, तो देब रॉय ने मलिक पर लोहे की रॉड से हमला किया और पुलिस अधिकारी ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।”

उन्होंने कहा कि बाद में, देब रॉय (Pradip Deb Roy) ने पास की सड़क से गुजर रहे एक ऑटो-रिक्शा चालक पर हमला किया और तिपहिया के मालिक 45 वर्षीय कृष्ण दास की हत्या कर दी, जो अपने परिवार के सदस्यों के साथ एक सामाजिक समारोह से घर लौट रहा था।

पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार कर घटना की जांच शुरू कर दी है। स्थानीय अदालत ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस अधिकारियों (Police officers) ने कहा कि उन्हें अभी तक पेशे से राजमिस्त्री देब रॉय के इतने लोगों को मारने के मकसद का पता नहीं चल पाया है।

एक पुलिस अधिकारी (Police officer) ने कहा, “हम उसकी चिकित्सकीय जांच भी करेंगे कि क्या उसे कोई मनोवैज्ञानिक समस्या तो नहीं है।” अपराध की निंदा करते हुए त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब (CM Biplab Kumar Deb) ने यहां मारे गए पुलिस अधिकारी के घर का दौरा किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here