सर्राफा व्यापारी की गोली मारकर हत्या, 5 महीने पहले भी हुआ था हमला

0
76
प्रयागराज: करछना थाना क्षेत्र के बरदहा गांव में घर के बाहर बैठे सर्राफा व्यापारी को अज्ञात बदमाशों को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए. गोली की आवाज सुन घर से बाहर निकले परिजनों ने देखा कि सर्राफा व्यापारी रामराज सोनी खून से लथपथ पड़े हैं. शोर शराबा सुनकर आसपास के लोगों की भारी भीड़ मौके पर जमा हो गई. सूचना पर पहुंचे करछना थाना प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार सिंह सर्राफा व्यापारी को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाने लगे. जहां रास्ते में उनकी (सर्राफा व्यापारी) मौत हो गई.
प्राप्त जानकारी के मुताबिक हडिया तहसील क्षेत्र के धोबहा गांव के रहने वाले रामराज शोनी पुत्र दूधनाथ सोनी 45 वर्ष पिछले 20 साल से सर्राफा की दुकान चलाते थे. सोमवार देर शाम वे घर के बाहर कुर्सी लगाकर बैठे थे. जहां अज्ञात बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी और मौके से फरार हो गए.
व्यापारी रामराज सोनी को सीने में गोली लगी और वे जमीन पर गिर पड़े. घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस व्यापारी को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाने लगी. जहां रास्ते में उनकी मौत हो गई. जिसके बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.
बताया जा रहा है कि 5 महीने पहले भी व्यापारी पर गोलीबारी हुई थी. जहां उनकी जान बाल-बाल बची थी. मामले को लेकर करछना पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. इंस्पेक्टर करछना राकेश कुमार सिंह ने बताया कि फरार हमलावरों की तलाश की जा रही है, लेकिन अभी तक परिजनों की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है.
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here