‘साधु’ ने बेटी के सामने की मां की हत्या, कुल्हाड़ी मार-मारकर धड़ से अलग कर दिया सिर

0
45
यंग भारत ब्यूरो
पश्चिम चंपारण (Pashchim Champaran) जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. जिले के चौतरवा थाना क्षेत्र के मठिया सरेह में घास काटने गई एक महिला के साथ रेप की कोशिश की गई, नाकाम रहने पर आरोपी ने महिला की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. हत्या का आरोप एक साधु पर लगा है. बताया जा रहा है कि वह महिला के पड़ोस में रहता है. घटना के बाद से ही आरोपी फरार है.
आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल आरोपी फरार चल रहा है और पुलिस उसकी तलाश में जुटी है.
महिला के पड़ोस में रहता था ढोंगी साधु
जानकारी के मुताबिक लक्ष्मीपुर निवासी तारा देवी गुरुवार (23 सितंबर) को सुबह अपनी बेटे के साथ घास काट रही थी तभी उनके पड़ोस में रहने वाला मोतीलाल यादव वहां पहुंचा और महिला से रेप की कोशिश की. जब महिला ने शोर मचाया तो उसने कुल्हाड़ी से उसपर हमला कर दिया. जानकारी के मुताबिक मोतीलाल यादव साधु के वेश में रहता था.
हैवानियत की सारी हदें पार
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आरोपी ने महिला की बेटी के सामने ही उसकी हत्या कर दी. ढोंगी साधु महिला के गले पर अपनी कुल्हाड़ी से तबतक वार करता रहा जबतक उसका सिर धड़ से अलग नहीं हो गया.मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी का कहना है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मृतक महिला के परिजनों की ओर से मिली शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here