सोनिया के साथ वरुण गांधी की फोटो का पोस्टर वायरल, कांग्रेस नेता को नोटिस

0
70
प्रयागराज: सूबे में खोई हुई जमीन फिर से तलाशने में जुटी कांग्रेस को उसके ही नुमाइंदे झटके दे रहे हैं। मंगलवार को पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी और भाजपा सांसद वरुण गांधी की साथ में फोटो का एक पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। पोस्टर में शहर सचिव व पूर्व प्रदेश प्रवक्ता के भी चित्र है। दोनों की ओर से भाजपा सांसद का कांग्रेस में स्वागत का भी जिक्र है। इसके बाद स्थानीयस्तर से लेकर हाईकमान तक हड़कंप मच गया। शहर अध्यक्ष ने सचिव को नोटिस देकर 24 घंटे में जवाब मांगा है।

मंगलवार दोपहर सोशल मीडिया में वायरल हुए फोटो में सोनिया गांधी के साथ पीलीभीत से भाजपा सांसद वरुण गांधी की फोटो लगी है। साथ ही शहर सचिव इरशाद उल्ला व पूर्व प्रदेश प्रवक्ता बाबा अभय अवस्थी की भी फोटो लगी है। सोशल मीडिया में पोस्टर के वायरल होते ही बवाल मच गया।  शहर अध्यक्ष नफीस अनवर ने बताया कि यह बेहद गंभीर मसला है। शहर सचिव इरशाद उल्ला को 24 घंटे में जवाब देने को कहा है। जवाब संतोषजनक नहीं होने पर पार्टी से बर्खास्तगी की कार्रवाई की जाएगी।

पहले कहा, उत्साह में किया फिर बोले किसी की शरारत : 
इस पोस्टर को लेकर घेरे में आए शहर सचिव इरशाद उल्ला अपनी ही बात से पलटते रहे। संपर्क करने पर कहा कि सांसद वरुण गांधी की मुलाकात सोनिया गांधी से होनी है। अति उत्साह में आकर उन्होंने पोस्टर में सुस्वागतम लिखा। अचानक अपनी ही बात से पलटते हुए कहा कि यह किसी की शरारत है। इतना कहते ही फोन काट दिया। इसके बाद फोन नॉट रिचेबल बताता रहा। वहीं पोस्टर में पूर्व प्रवक्ता बाबा अभय अवस्थी भी हैं। उन्होंने इसे किसी नए कार्यकर्ता ही शरारत बताया।

समोसे के लिए हुई थी भिड़ंत : 
छह अक्तूबर को धरने के बाद सचिव इरशाद उल्ला की प्रवक्ता हसीब अहमद से समोसे को लेकर विवाद हुआ था। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल होने से पार्टी की फजीहत हुई। शहर अध्यक्ष ने सात दिन का नोटिस देकर अनुशासनात्मक कार्रवाई की चेतावनी दी। इससे पहले भी कई अहम मौकों पर कांग्रेसी आपस में भिड़ चुके हैं।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here