स्कूल घर जा रही बच्ची के कपड़े फाडक़र की छेड़छाड़!

0
76
यंग भारत ब्यूरो
नई दिल्ली। मंगोलपुरी इलाके में दिनदहाड़े एक किशोरी से दो लडक़ों ने शारीरिक छेड़छाड़ की बल्कि उसको अगवा करने की भी धमकी दी। पुलिस ने बच्ची के बयान पर पॉस्को आदी धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस वारदात के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालकर मामले की जांच कर रही है।
पुलिस के मुताबिक मंगोलपुरी थाने में बीते मंगलवार को एक किशोरी के बयान पर दो लडक़ों के खिलाफ पॉस्को आदी धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज हुई है। जिसमें पीडि़त किशोरी ने बताया कि वह परिवार के साथ मंगोलपुरी इलाके में रहती है। वह इलाके में स्थित सरकारी स्कूल से पढ़ाई कर रही है। सोमवार दोपहर डेढ़ बजे जब वह अकेली स्कूल से घर की तरफ जा रही थी। के ब्लॉक स्कूल स्थित गली कूड़ा घर के पास जब वह पहुंची।
इलाके में ही रहने वाला एक युवक जिसको वह पहले से जानती है और उसका साथी उसके पास आए। पीछे से उसका बैग खींच लिया फिर आगे से उसका सूट फाड़ दिया। उसकी छाती आदी पर भी जबरन हाथ लगाया। आरोपी में से एक ने बोला इसको अपनी गाड़ी में डाल लो,आरोपियों के पास स्कूटी थी। जब वह चिल्लाकर आरोपियों से बचने की कोशिश कर रही थी। तभी एक ऑटो वाला वहां पर पहुंच गया।
जिसको देखकर दोनों आरोपी स्कूटी से भाग गए। वह भी किसी तरह से अपने घर पर पहुंची। अपनी मां को आपबीति बताई। उसकी मां ने पीसीआर कॉल की। पुलिस उसका मेडिकल करवाने के लिए संजय गांधी अस्पताल ले गई। जहां पर पुलिस ने उसके बयान दर्ज कर किये। बताया जाता है कि पीडि़त किशोरी के पिता तिहाड़ जेल में एक हत्या के मामले में सजा काट रहे हैं। जिन्होंने मंगोलपुरी इलाके में एक रिंकू नामक युवक की हत्या कर दी थी। जिसमें इलाके में कई दिनों तक काफी दहशत का माहौल बना रहा था।
पुलिस सूत्रों की मानें तो मामला पॉस्को में दर्ज किया गया है। जिस लडक़े पर आरोप लगा है। वह 15 साल का है। जिसको पीडि़त किशोरी जानती है। दोनों अलग अलग इलाके के स्कूल से पढ़ाई कर रहे हैं। शुरूआती जांच में वारदात के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालकर पता चला कि वहां पर नाबालिग की कोई मूवमेंट नहीं थी। नाबालिग स्कूल से दूसरे रास्ते से अपने घर गया और घर से बाहर नहीं आया था। इसके अलावा पीडि़त ने जो कपड़ों के फटने की बात कही है। उन्होंने वह कपड़े नहीं दिखाए हैं। फिलहाल पुलिस बयानों पर जांच कर रही है।
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here