‘हेमा मालिनी बूढ़ी हो गईं, अब कैटरीना कैफ के गालों जैसी सड़क बनाओ’, राजस्थान के मंत्री गुढ़ा का विवादित बयान

0
20
यंग भारत ब्यूरो
राजस्थान में मंत्रिमंडल का विस्तार हो चुका है और सभी मंत्रियों को उनके विभाग दिए जा चुके हैं. लेकिन इसी के साथ अब एक मंत्री अपने बयानों के कारण विवाद में आ गए हैं. ग्रामीण विकास राज्य मंत्री राजेंद्र गुढ़ा का एक विवादित बयान आया है. यहां उन्होंने कहा कि सड़कें कैटरीना कैफ के गालों जैसी होनी चाहिए.
दरअसल मंत्री बनने के बाद राजेंद्र गुढ़ा पहली बार अपने विधानसभा क्षेत्र पहुंचे थे. यहां लोगों ने मंत्री से खराब सड़कों की शिकायत की. जिस पर उन्होंने अफसर एनके जोशी से कहा कि सड़क हेमा मालिनी के गालों की तरह होनी चाहिए. इसके बाद वह खुद ही आगे बोले कि हेमा मालिनी अब बूढ़ी हो गई हैं. इस पर उन्होंने जनता से पूछा कि आजकल कौन सी एक्ट्रेस है, जिस पर लोगों ने कटरीना कैफ का नाम लिया. तो मंत्री ने कहा कि मेरे क्षेत्र में सड़कें कटरीना कैफ के गालों की तरह होनी चाहिए. आपको बता दें कि राजेंद्र सिंह गुढ़ा BSP से कांग्रेस में आए हैं.
लालू ने कही थी हेमा मालिनी के गालों की बात
नेताओं द्वारा फिल्म अभिनेत्रियों के गालों जैसी सड़क बनाने का बयान कोई नया नहीं है. इससे पहले केंद्रीय मंत्री रहने के दौरान लालू प्रसाद यादव इस तरह का बयान दे चुके हैं. 2005 में लालू यादव ने बिहार की सड़कों को लेकर कहा था कि बिहार की सड़कें हेमा मालिनी के गालों की तरह चिकनी बनेंगी. वहीं 2019 में मध्य प्रदेश में पीसी शर्मा ने मंत्री रहने के दौरान खराब सड़कों को बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय के गालों की तरह बताया था और कहा था कि हेमा मालिनी के गालों की तरह सड़क बनेंगी.
चूरू में खराब सड़क से लोग परेशान
चूरू के उपखंड क्षेत्र को जिला मुख्यालय से जोड़ने वाली सड़क टूटा है. जगह-जगह गड्ढे हैं. सरदारशहर से सड़क की शुरुआत के साथ ही गड्ढों की भी शुरुआत हो जाती है. आए दिन लोगों का गड्ढे के कारण एक्सीडेंट होता रहता है.
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here