12वीं के छात्र ने 11वीं की छात्रा को किया प्रपोज, इनकार करने पर काट दिया लड़की का गला

0
52
यंग भारत ब्यूरो
राजस्थान के पाली जिले में एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. 12वीं में पढ़ने वाले एक लड़के ने उसी स्कूल की 11वीं की लड़की को प्रपोज़ किया, लेकिन लड़की ने दोस्ती भी करने से इनकार कर दिया. इससे गुस्साए लड़के ने उसका गला काट दिया. लड़की का गंभीर हाल में अस्पताल में इलाज चल रहा है
छात्र ने लड़की के गले पर उस समय वार किया, जब वह दोपहर का भोजन कर रही थी. लड़की अस्पताल में है और उसके गले में 20 टांके लगे हैं. वह खाने या बोलने में असमर्थ है और इस समय ग्लूकोज पर है. इस बीच पुलिस ने बच्ची का गला रेत कर फरार हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बांगड़ अस्पताल के एक डॉक्टर ने कहा कि लड़की का इलाज चल रहा है. पीड़ित और आरोपी दोनों मारवाड़ जंक्शन के बिठौरा करन गांव के सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के विद्यार्थी हैं.
लड़की से एकतरफा प्यार करने वाला आरोपी उससे दोस्ती करने का दबाव बना रहा था. उसके प्रस्ताव को ठुकराने के बाद मंगलवार को उसने उसका गला काट दिया और फरार हो गया. बाद में स्कूल के शिक्षकों ने पीड़िता को एक स्थानीय अस्पताल में पहुंचाया, जहां से उसे पाली के जिला अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया.
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here