13 साल की मासूम बेटी को हवस का शिकार बना रहा था लिव इन पार्टनर

0
81
यंग भारत ब्यूरो
नई दिल्ली. राजधानी में एक चौंकाने वाला और शर्मनाक मामला सामने आया. यहां पर एक महिला के साथ लिव इन में रहने वाले शख्स ने अपनी ही पार्टनर की 13 साल की मासूम बेटी को हवस का शिकार बनाया. बाद में खुद महिला ने ही अपने पार्टनर को रंगे हाथों पकड़ा और पुलिस को शिकायत कर उसे गिरफ्तार करवाया.
जानकारी के अनुसार महिला के पति की कुछ सालों पहले मौत हो गई थी, जिसके बाद आरोपी उसके साथ कुछ समय से लिव इन में रह रहा था. महिला जैसे ही अपने दफ्तर के लिए जाती थी, उसके जाते ही आरोपी मासूम के साथ दुष्कर्म करता था. मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया है. साथ ही पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है और उसकी काउंसलिंग भी करवाई जा रही है.
अस्पताल में जॉब करती है मां
पुलिस ने बताया कि मासूम बच्ची छठी क्लास में पढ़ती है. पीड़िता के पिता की मौत तीन साल पहले हो गई थी. इसके बाद उसकी मां के साथ एक व्यक्ति लिव इन रिलेशन में रहने लगा. महिला अस्पताल में नौकरी करती है और कई बार उसकी नाइट शिफ्ट भी लगती है. ऐसे में जब भी महिला की नाइट शिफ्ट लगती थी तो आरोपी मासूम के साथ गलत हरकत करता था. इसके बाद उसके हौसले बढ़ते गए और कुछ दिन पहले उसने मासूम का बलात्कार भी कर दिया. साथ ही धमकी दी कि यदि किसी को इस बारे में बताया तो जान से मार देगा.
आखिर मां को बताया
कुछ दिनों तक तो मासूम ने डर के चलते अपनी मां को कुछ नहीं बताया. लेकिन जब आरोपी ने अपनी हरकतों को बंद नहीं किया तो बच्ची ने अपनी मां को आरोपी की करतूत के बारे में जानकारी दी. इसके बाद महिला ने आरोपी को रंगे हाथ पकड़ने की योजना बनाई और रात को ऑफिस जाने की बात कह कर वो घर में ही छुप गई. इसके बाद जैसे ही आरोपी ने बच्ची के साथ गलत काम करना शुरू किया. महिला ने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया और पुलिस को इस बारे में सूचना दी. पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंच कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here