BJP महिला मोर्चा की पदाधिकारियों को अश्लील वीडियो कॉल, SSP से की शिकायत

0
241
भाजपा महिला मोर्चा पदाधिकारियों को अश्लील वीडियो कॉल कर परेशान करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यही नहीं उनकी व्हाट्सएप डीपी का भी दुरुपयोग किया गया। जब एक कार्यकर्ता ने साथी महिला कार्यकर्ता से अपने साथ हुई घटना की चर्चा की तब पता चला कि अन्य कई साथी भी इसका शिकार हुई हैं। भुक्तभोगियों की ओर से मामले की शिकायत एसपी क्राइम से की है। हालांकि देर रात तक मुकदमा नहीं दर्ज हो सका था।
भुक्तभोगियों ने पुलिस अफसरों को बताया कि उन्हें व्हाट्सएप पर अश्लील वीडियो कॉल कर परेशान किया जा रहा है। वीडियो कॉल कर अश्लील हरकतें की जा रही हैं। यही नहीं व्हाट्सएप डीपी का भी दुरुपयोग किया जा रहा है। लगातार इस तरह की कॉल आने से महिलाएं परेशान होने के साथ ही खौफजदा भी हैं। भुक्तभोगियों की ओर से पुलिस अफसरों को यह भी बताया गया है कि वीडियो कॉल तीन अलग-अलग नंबरों से की जा रही है।
इससे परेशान होकर करीब एक दर्जन भुक्तभोगी पदाधिकारी शुक्रवार को क्राइम ब्रांच पहुंचीं और मामले की लिखित शिकायत की। एसपी क्राइम सतीश चंद का कहना है कि शिकायत मिली है, साइबर सेल को जांच का निर्देश दिया गया है। एफआईआर दर्ज न होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि फिलहाल वह किसी अन्य कार्य में व्यस्त थे। शनिवार को इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।
संजय श्रीवास्तव- समूह सम्पादक (9415055318)
शिविलिया पब्लिकेशन- लखनऊ,
अनिल शर्मा- निदेशक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here