सड़क हादसे में पिता की मौत, बेटा घायल

0
12

अमर भारती : उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में कानपुर-सागर राजमार्ग पर तेज रफ्तार ट्रैक्टर और मोटरसाइकिल की आमने-सामने से हुई भिड़ंत में एक बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो गयी जबकि उसका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया।
नगर पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) जटाशंकर राव ने सोमवार को बताया “जिले के कबरई कस्बे में कानपुर-सागर राजमार्ग स्थित नई क्रशर मंडी के नजदीक रविवार शाम तेज रफ्तार ट्रैक्टर और एक मोटरसाइकिल की आमने-सामने से भिड़ंत हो गयी। इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार अलीपुरा गांव निवासी बहोरा (60) और उसका बेटा जितेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए।”

उन्होंने बताया, “पुलिस दोनों घायलों को अस्पताल ले गयी, जहां चिकित्सकों ने बहोरा को मृत घोषित कर दिया और जितेंद्र की हालत नाजुक होने पर उसे मेडिकल कॉलेज झांसी रेफर कर दिया।”

सीओ ने बताया, “हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने करीब एक घण्टे तक सड़क जामकर आवागमन ठप्प कर दिया। अपर पुलिस अधीक्षक के समझाने के बाद रास्ता खुल सका।” राव ने बताया, “इस संबंध में ट्रैक्टर चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मुकदमा दर्ज किया गया है और ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया गया है। फरार चालक की भी तलाश की जा रही है।”