Pizza नहीं मिला तो लड़की ने दे दी जान, जन्मदिन के 2 दिन बाद उठी अर्थी

0
66
पिज्जा बना मासूम की मौत का कारण
ललितपुर: जिले में बेहद चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां नर्सिंग की एक छात्रा ने महज इस वजह से अपनी जान दे दी, क्योंकि मां ने पिज्जा के लिए थोड़ी देर इंतजार करने को कहा था। छात्रा का जन्मदिन दो दिन पहले ही मनाया गया था। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि मामले में जांच जारी है।

बेटी ने मां से पिज्जा खाने की डिमांड की थी, मां ने पिज्जा लाने में थोड़ी देर कर दी
मामला सदर कोतवाली क्षेत्र का है। तलाबपुरा मोहल्ले में रहने वाली शिखा सोनी (18) पुत्री मोहन लाल सोनी ने बीते सोमवार की रात कमरे में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। शिखा का शव कमरे में पंखे लटकता मिला था। बताया जा रहा है कि शिखा ने अपनी मां से पिज्जा की डिमांड की थी। मां ने पिज्जा के लिए थोड़ा इंतजार करने के लिए कहा। इससे नाराज शिखा ने कमरे में फांसी लगा ली।

दो दिन पहले मनाया गया था बर्थडे मृतका के पिता मोहन लाल ने बताया कि बेटी ने नर्सिंग का कोर्स किया था। वह जिला अस्पताल में तीन माह की ट्रेनिंग कर रही थी। उन्होंने बताया कि सोमवार शाम को जब शिखा ने अपनी मां से पिज्जा मांगा तो मां ने कुछ समय बाद पिज्जा देने की बात कही। इससे वह नाराज हो गई और तुरंत ही कमरे में चली गई। कुछ देर तक जब कमरे झांककर देखा गया तो वह फंदे पर लटकी हुई थी। परिजनों ने बताया कि कि 10 अक्टूबर को ही शिखा का जन्मदिन था। घर में शिखा के अलावा उसकी दो और बहनें भी हैं। शिखा घर में सबसे छोटी थी। पुलिस का कहना है कि युवती के शव का पोस्टमार्टम करा दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here