कलयुगी मां ने 25 दिन के बेटे को उतारा मौत के घाट

0
82
कानपुर: में एक हैरान करने वाली घटना प्रकाश में आई है। कलयुगी मां ने 25 दिन पहले जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था। जुड़वा बच्चों को जन्म देने के बाद कलयुगी मां बच्चों को छोड़कर मायके चली गई थी। बच्चों का पालन-पोषण दादी और बाबा कर रहे थे। सोमवार को एक बच्ची की मौत हो गई थी। इस पर महिला ससुराल आई थी और घरेलू कलह में महिला ने दूसरे बच्चे को भी मौत के घाट उतार दिया। महिला घटना को अंजाम देने के बाद भाग गई।
रेल बाजार थाना क्षेत्र स्थित सुजातगंज में रहने वाले मोहम्मद अशफाक प्राइवेट जॉब करते हैं। अशफाक ने अपने बेटे दानिश की शादी 09 महीने पहले रेल बाजार में रहने वाली सना से की थी। सना के 25 दिन पहले डिलीवरी हुई थी। शना ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था। बच्चों को जन्म देने के बाद सना मायके चली गई थी।
निकाह नहीं करना चाहती थी सना
सना की सास रेशम बेगम का कहना है कि जुड़वा बच्चे हुए थे। जिसमें बेटी और बेटा था। सना निकाह के लिए तैयार नहीं थी। उसके परिवार ने समझाकर किसी तरह से निकाह कराया था। निकाह के बाद बहू आए दिन लड़ाई-झगड़ा करती थी। बच्चों को जन्म देने बाद उसने अपने मायके फोन किया था कि मुझे यहां से ले जाओ नहीं तो मैं सुसाइड कर लूंगी। इसके बाद मायके वाले आए थे और उसे लेकर चले गए थे। बच्चे बीमार हो गए तो उन्हें देखने के लिए भी सना नहीं आई थी।
बहू पर हत्या का आरोप
सना के ससुर मोहम्मद अशफाक के मुताबिक, सोमवार को नवजात बेटी की मौत हो गई थी। इसलिए सना को बुलाया था। बेटी की मौत पर कुछ देर रोती रही। इसके बाद दादी की गोद से नवजात बेटे को छीन कर दबा दिया। जिससे बच्चे की सांसे थम गईं। उसे लेकर फौरन अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद हमने घटना की सूचना पुलिस को दी थी।
रेल बाजार इंस्पेक्टर रवि श्रीवास्तव के मुताबिक, एक नवजात बच्चे की मौत हुई है। ससुराल पक्ष ने बहू पर आरोप लगाया है। घटना की जांच की जा रही है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे। उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here