खनिज अधिकारी पर जानलेवा हमला, पांच आरोपित गिरफ्तार

0
28

बांदा: खनिज अधिकारी सुभाष कुमार, पुलिसकर्मियों और होमगार्ड को घेरकर जानलेवा हमला करने के पांच आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गुरुवार को उन्हें कोर्ट में पेश किया गया, जहां से सभी को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है। अन्य फरार आरोपितों की तलाश में पुलिस की तीन टीमें दबिश दे रही हैं।

खनिज अधिकारी सुभाष कुमार रविवार देर रात केन नदी में राजघाट से लड़ाकापुरवा, गोड़ीबाबा के बीच चोरी छिपे मौरंग के अवैध खनन की सूचना पर दबिश के लिए पहुंचे थे। साथ में पांच पुलिसकर्मी और एक होमगार्ड था। आरोप है कि खनन कराने वाले ग्योडीबाबा निवासी पप्पू निषाद ने अपने गुर्गों के साथ खनिज अधिकारी समेत सभी को घेर लिया था। जानलेवा हमला करते हुए उनकी गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया था। सभी ने रात के अंधेरे में झाड़ियों में छिपकर जान बचाई थी। मामले में पप्पू निषाद, उनके लड़के सहित 40-45 अज्ञात के खिलाफ कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज हुई थी। पुलिस ने ताबड़तोड़ दबिश देकर बुधवार की देर रात पप्पू निषाद, उसके गांव के विनोद निषाद, मिथलेश, मर्दननाका के मो. हफीज और बलखंडीनाका के संजय यादव को गिरफ्तार किया। कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि हमले में शामिल कई और आरोपितों की शिनाख्त हुई है। उनके घरों पर दबिश दी गई, लेकिन फारर मिले। पुलिस की तीन टीमें लगी हैं। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here