खास खबरें जालौन….

0
48
भगवती मिश्रा-प्रभारी जालौन तहसील + त्रिलोकी नाथ गुप्ता
आकाशीय बिजली गिरने से मो भवानी राम स्थित पेट्रोल पंप के कार्ड व विद्युत ट्रांसफार्मर जला
जालौन।विगत रात्रि जालौन नगर में मोहल्ला भवानी राम में स्थित इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप पर आकाशीय बिजली गिरने से पट्रोल पंप के कार्ड जल गए।व स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के चौराहे पर लगा ट्रांसफार्मर भी जल गया।आकाशीय बिजली गिरने की आवाज इतनी तेज थी कि लोगो का कहना है कि बिजली गिरने की इतनी तेज आवाज कभी नहीं सुनी गई।बिजली गिरने की आवाज आस पास के गांवों में भी सुनाई दी।
26-27-28 सितंबर को गहोई धर्मशाला जालौन मे तीन दिवसीय योग शिविर आयोजित
जालौन। गहोई धर्मशाला जालौन परिसर में आगामी 26,27,28 सितम्बर को योग शिविर आयोजित किया गया है।शिविर में उत्तर प्रदेश सँस्कृत संस्थान लखनऊ में प्रशिक्षित योग शिक्षक पवन कुमार गुप्ता के द्वारा योग कराया जाएगा।करे योग रहे निरोग। नगर के सभी बन्धुओ सेअनुरोध है कि प्रात: 7 बजे से 8 बजे तक आयोजित योग शिविर में अधिक से अधिक संख्या में भागीदारी सुनिश्चित कर लाभान्वित हों। कृप्या समय का विशेष ध्यान रखें। उपरोक्त जानकारी गहोई वैश्य प्रगति मंच के अध्यक्ष श्री राजेश गुप्ता ने एक विज्ञप्ति के माध्यम से दी ।
27 सितम्बर को राष्ट्रवादी हिदू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष एसिड अटैक से पीड़ित परिवार से मिलेंगे
जालौन। राष्ट्रवादी हिन्दू महासभा के प्रदेश मंत्री भगवती प्रसाद मिश्रा ने एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि राष्ट्र वादी हिन्दू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष सौरभ द्विवेदी 27 सितम्बर दिन सोमवार को जालौन आ रहे है ।फिर कई जिलों के जिलाध्यक्षों व पदाधिकारियों के साथ एसिड अटैक से पीड़ित परिवार से मिलने कोंच जायेगे।
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here