पुजारी को गोली मारने के मामला का खुलासा, महंत समेत 7 आरोपी गिरफ्तार

0
32
गोण्डा: जिले में इटियाथोक थाना क्षेत्र में बीते दिनों राम जानकी मंदिर के पुजारी सम्राट दास को बदमाशों द्वारा गोली मारने की घटना का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. इस घटना में चौंकाने वाला मामला सामने आया है. मंदिर के महंत सीताराम दास और प्रधान विनय सिंह ने शूटर हायर कर पुजारी सम्राट दास को गोली मारने की साजिश रचकर विरोधियों को फंसाने का प्रयास किया था. पुलिस ने इस घटना में मंदिर के महंत सीताराम दास समेत 7 लोगों को गिरफ्तार किया है.
पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पाण्डेय ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि, 11 अक्टूबर को इटियाथोक थाना क्षेत्र अंतर्गत राम जानकी मंदिर के पुजारी को सोते समय रात 2 बजे अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी और फरार हो गए. इस मामले में अमर सिंह समेत चार लोगों के खिलाफ मंदिर के महंत की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया था. पुलिस जांच के बाद खुलासा हुआ कि घटना को मंदिर के महंत सीताराम दास ने साजिश के तहत करवाया था. इसके लिए उसने शूटर हायर किया था. उसके बाद खुद ही विरोधियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया.
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि, पुलिस की स्वाट टीम सहित पांच टीमें मामले की जांच के लिए लगाई गईं थी. पुलिस की जांच में खुलासा हुआ कि मंदिर के महंत सीताराम दास और प्रधान विनय कुमार सिंह ने साजिश रचकर घटना को करवाया था. इस मामले में मंदिर के महंत सीताराम दास समेत 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. 2 आरोपी अभी भी फरार हैं.
पुलिस ने 7 आरोपियों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने घटना में शामिल मुख्य आरोपी समेत 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं 2 आरोपी घायल महंत व प्रधान का एक बेटा फरार है. पुलिस ने इस घटना में आरोपी मुन्ना सिंह, विपिन द्विवेदी, नीरज सिंह, सोनू सिंह, वृन्दारण त्रिपाठी उर्फ सीताराम दास, शिवशंकर सिंह और प्रधान विनय कुमार सिंह को गिरफ्तार किया है.
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here