मुलायम से मिलने पहुंचे राजा भैया, सपा से होगा गठबंधन?

0
60
लखनऊ: राजा भइया  के नाम से जाने जाने वाले रघुराज प्रताप सिंह आज समाजवादी पार्टी  के संरक्षक मुलायम सिंह यादव से मिलने उनके आवास पर पहुंचे. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP के मद्देनजर यह मुलाकात बेहद अहम मानी जा रही है और राजनीतिक गलियारों में इसको लेकर चर्चा बढ़ गई है.
क्या मिल सकते हैं सपा और जनसत्ता दल?
देखा जा सकता है कि कई छोटे दल चुनाव से पहले सपा का दामन थाम चुके हैं. इसे देखते हुए कयास लगाए जा रहे हैं कि राजा भैया की जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी (Jansatta Dal) भी सपा के साथ हाथ मिला सकते हैं. हालांक‍ि, राजा भैया ने इस बारे में कोई बात नहीं की है.
भाजपा को रोकने के लिए जो जरूरी होगा किया जाएगा
वहीं, गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कोई खास जवाब न देते हुए बस यह कहा कि बीजेपी को सत्ता में नहीं आने देंगे. अभी गठबंधन को लेकर कोई बात नहीं हुई है, लेकिन भाजपा को रोकने के लिए जो जरूरी होगा वह किया जाएगा. फिलहाल, आज की मुलाकात किसी राजनीतिक मुद्दे पर चर्चा करने के लिए नहीं थी.
‘नेताजी’ हमारे पूज्य हैं
मुलायम सिंह से मुलाकात करने के बाद राजा भइया ने बताया कि वह सपा संरक्षक से उनके जन्मदिन (22 नवंबर) पर नहीं मिल पाए थे. इसलिए आज मिलकर बधाई देने आए हैं. राजा भइया ने कहा कि ‘नेताजी’ उनके पूज्य हैं. वह मुलायम सिंह के उत्तम स्वास्थ्य और लंबी आयु की कामना करते हैं.
15 मिनट की मुलाकात
बताया जा रहा है कि राजा भइया और मुलायम सिंह यादव के बीच करीब 15 मिनट की बातचीत हुई. दोनों ने साथ बैठकर बात की.
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here