शर्मनाक: दूल्हा-दुल्हन की कार की पुलिस ने निकाली हवा

0
47
भोपाल. मध्य प्रदेश पुलिस (MP Police) का एक बार फिर से शर्मनाक हरकत ने सूबे में कोहराम मचा दिया है। रीवा में पुलिस ने शादी कर वापस लौट रहे दूल्हा-दुल्हन की कार की हवा निकाली दी। जबकि वहीं से गुजर रही सत्ता दल की गाड़ी पर कोई कार्रवाई नहीं करने का आरोप पुलिस पर लगाया गया है। जानकारी के अनुसार लॉकडाउन में दूल्हा अपनी दुल्हन को लेकर घर जा रहा था।
दरअसल पुलिस ने रीवा के चोरहटा थाना क्षेत्र अंतर्गत करहिया मंडी के पास शादी कर वापस लौट रहे दूल्हा-दुल्हन (Bride And Groom) की कार की हवा निकाल दी। जिसके बाद दूल्हे को घर पहुंचने में कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। दूल्हे के पक्ष के लोगों ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि, कार्रवाई के दौरान वहां से भाजपा का झंडा लगाए हुए निकलती स्कार्पियो पर कोई कार्रवाई नहीं की गई।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय डाबर से जब मीडिया कर्मियों ने इस घटना को लेकर बात की तो, उन्होंने आपला पल्ला झड़ते हुए साफ बताया कि पुलिस ने यह कार्रवाई आयोजित हो रहे वैवाहिक कार्यक्रमों में नियम के तहत की है।
बता दें कि कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के चलते जहां मध्य प्रदेश सरकार के द्वारा समूचे प्रदेश में लॉकडाउन की घोषणा की गई है, ऐसे में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वैवाहिक कार्यक्रमों को लेकर नई गाइडलाइन तैयार कीथी। जिसमें अपने घर में रहते हुए परिवार के सदस्य मिलकर शादी समारोह करा सकते हैं। लेकिन रीवा में मुख्यमंत्री के आदेशों की अवहेलना होती दिखाई दे रही है। पुलिस कर्मचारी ही उनके आदेशों को मानने को तैयार नहीं हैं।
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here