सामान दिखाने के बहाने घर में घुसे सेल्समैन ने महिला से किया दुराचार

0
57
लखनऊ: मोहनलालगंज से एक दलित महिला से दुराचार का मामला सामने आया है। सामान दिखाने के बहाने घर में घुसे सेल्समैन ने यह करतूत की।
इंस्पेक्टर दीनानाथ मिश्रा ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरसीएम कंपनी के आरोपी सेल्समैन अनिकेत यादव के खिलाफ दुराचार, मारपीट, एससी/एसटी एक्ट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी गई है।

इंस्पेक्टर के मुताबिक, विवाहिता ने शिकायत करते हुए बताया कि बीते बुधवार को पति मजदूरी करने गए थे और वह घर पर अकेली थी। इस दौरान आरसीएम कंपनी का माल बेचने आया सेल्समैन खुजौली निवासी अनिकेत यादव सामान दिखाने के बहाने घर के अंदर आ गया। इसके बाद अकेला पाकर उससे दुराचार किया।

विरोध पर आरोपी ने उसकी पिटाई की। चीख-पुकार सुनकर पड़ोस में रहने वाला देवर दीवार फांदकर अंदर पहुंचा तो आरोपी भाग निकला। पति के लौटने पर पत्नी ने आपबीती बताई। इसके बाद थाने जाकर मुकदमा दर्ज कराया।

छेड़छाड़ के विरोध पर नाबालिग को छत से फेंका
गुडंबा इलाके में छेड़छाड़ के विरोध पर चिढ़े आरोपी शिव उर्फ ध्रुव ने घर में घुसकर नाबालिग बच्ची को छत से नीचे फेंक दिया। पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। प्रभारी निरीक्षक मुहम्मद अशरफ के मुताबिक, इलाके में रहने वाले एक व्यक्ति ने थाने में शिकायत की है कि बुधवार को शिव ने उनके घर में घुसकर नाबालिग भांजी से छेड़छाड़ की। विरोध पर उसे छत से नीचे फेंक दिया। इससे वह चोटिल हो गई। उसे अस्पताल में भर्ती कराया है। इस बीच आरोपी उनके भाई व भाभी से मारपीट करने लगा। आरोप है कि 15-20 लोगों के साथ आरोपी घर में घुसा था। उसने परिवारीजनों को पीटा और तोड़फोड़ की।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here